Spread the love

आष्टा।छोटी उम्र में  विश्व की सबसे ऊंची पर्वत चोटी माउंट एवरेस्ट को फतह कर भारत का राष्ट्रीय ध्वज लहराने वाली मध्य प्रदेश की पहली महिला मेघा परमार आज देश की उन सभी बालिकाओं के लिए प्रेरणा स्त्रोत है, जो अपने जीवन में तमाम कठिनाइयों को पार करते हुए अपने लक्ष्य को हासिल करने का हौसला रखती है ।


उक्त बातें इनरव्हील क्लब अध्यक्ष डॉक्टर चंद्रा जैन ने मध्य प्रदेश की पहली महिला पर्वतारोही एवं “बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ” योजना की ब्रांड एंबेसडर मेघा परमार का सम्मान करते हुए कहीं ।उन्होंने कहा कि वर्तमान समय महिला सशक्तिकरण का है। महिलाएं एवं बालिकाएं हर क्षेत्र में अपना परचम दिखा रही हैं। आज सुश्री मेघा परमार ने देश में ही नहीं पूरे विश्व में मध्य प्रदेश का,सीहोर जिले का एवं परमार समाज का गौरव बढ़ाया है।

मेघा ने एक इतिहास रचा है ।  डॉ चंद्रा जैन ने कहा कि इनरव्हील क्लब एक अंतरराष्ट्रीय संस्था है, जो सदैव बालक बालिकाओं  को उत्कृष्ट एवं प्रेरक कार्यों के लिए सम्मान करती है ।क्लब ने सुश्री मेघा परमार का माला ,श्रीफल इनरव्हील लोगो ब्रांड स्वागत पट्टी एवं साफा पहनाकर स्वागत एवं अभिनन्दन किया।

साथ ही क्लब की ओर से प्रशस्ति पत्र भेंटकर उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।
उक्त  कार्यक्रम में क्लब सचिव वैशाली जाधव ,आईएसओ नवदीप कौर एवं क्लब के अन्य सदस्य ने सम्मिलित हुए। सभी ने मेघा परमार को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!