Spread the love

आष्टा । अयोध्या में बन रहे श्री राम जन्मभूमि पर भगवान श्री राम के बन रहे भव्य मंदिर निर्माण हेतु पूरे देश भर में चल रहे निधि संग्रहण अभियान के तहत दिल्ली के मंगोलपुरी में भी राम भक्त कार्यकर्ता निधि संग्रहण के कार्य में लगे हुए है।
निधि संग्रहण कार्य में लगे दिल्ली में बजरंग दल के कार्यकर्ता रिंकू शर्मा कि 10 फरवरी को निधि संगठन के कार्य के बाद जब वो घर पहुंचा तब मोहल्ले के कुछ मुस्लिम जिहादियों ने संगठित होकर घर में घुसकर रिंकू शर्मा और उसके परिवारों पर प्राणघातक हमला किया जिसमें रिंकू शर्मा की मौत हो गई।
इस घटना के बाद रिंकू शर्मा के परिवार जनों को जिहादियों द्वारा लगातार डराया और धमकाया जा रहा है।


इस घटना के खिलाफ आज पूरे देश में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर उतर कर स्थानीय प्रशासन के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति महोदय को 5 सूत्री मांगों का ज्ञापन भेजा है। आज आष्टा में भी दोपहर में मानस भवन से बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने प्रांत गौरक्षा प्रमुख श्री अजित शुक्ला के नेतृत्व में रैली निकाली तथा रिंकू शर्मा के हत्यारों को फांसी की सजा दिए जाने की मांग के नारे लगाते हुए तहसील कार्यालय पहुंचे।


तहसील कार्यालय में उपस्थित बजरंग दल के प्रांत गौरक्षा प्रमुख श्री अजित शुक्ला के नेतृत्व में बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने तहसीलदार श्री रघुवीरसिंह मरावी को महामहिम राष्ट्रपति महोदय के नाम संबोधित एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में प्रमुख रूप से 6 सूत्रीय मांग उठाई गई है।
1, बजरंग दल दिल्ली के कार्यकर्ता रिंकू शर्मा के हत्यारों को फांसी की सजा दी जाए एवं अन्य हमलावरों पर रासुका लगाई जाए 2, फास्ट ट्रैक कोर्ट में विचारण का आदेश कर विचारण न्यायालय में विशेष लोक अभियोजन की नियुक्ति की जाये


3, रिंकू शर्मा के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए एवं उसके परिवारजनों को एक करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता दी जाए
4, दिल्ली में हिंदुओं पर लगातार हो रहे हमलों के लिए दिल्ली पुलिस को जवाबदेह बनाया जाये 5,देशभर में सरकारी जमीन पर जिन मुस्लिम संस्थाओं और लोगों द्वारा अतिक्रमण किया गया है उनको अभिलंब हटाया जाए 6,हिंदुओं को सुरक्षार्थ शस्त्र लाइसेंस दिए जाएं


इस अवसर पर बजरंग दल के प्रांत गौरक्षा प्रमुख श्री अजित शुक्ला, कालू सोनी, रवि सोनी, भाजपा नगर अध्यक्ष अतुल शर्मा, नगर महामंत्री धनरूपमल जैन, युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष नीतिन सोनी महाकाल, हिंदू उत्सव समिति अध्यक्ष रूपेश राठौर,अंतिम बनवट,रायसिंह मेवाड़ा,दिलीप सोनी, दिलीप सोनी,अवनिश पिपलोदिया,देवकरण पहलवान,गगन खत्री,नितिन सुराना, जगदीश कुशवाहा, राजेंद्र टांक, रेवावशंकर जाट, दीपक राठौर, आदेश शर्मा, विशाल चोरसिया,मनोज ताम्रकार,नीलेश खंडेलवाल रामेश्वर राठौर सहित बड़ी संख्या में बजरंग दल वा अन्य हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ता उपस्तिथ थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!