Spread the love

आष्टा। कल दोपहर में लगभग 2 से 3 बजे के बीच जावर थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम कान्याखेड़ी से घर के बाहर खेल रहे हैं दो मासूम भाई बहन को एक अज्ञात वाहन में सवार होकर आए चार आरोपी जिसमें 3 पुरुष और 1 महिलाएं शामिल थी दोनों बच्चों का अपहरण कर ले गए थे। घटना के बाद दोनों बच्चों के पिता अशोक जावर थाने पहुंचे तथा जावर पुलिस को इसकी सूचना दी ओर बताया की अज्ञात वाहन में आये 4 लोग मेरे मासूम पुत्र पुत्री का अपहरण कर ले गये, घटना की सूचना के बाद मामला गंभीर होने के बाद पूरे सीहोर जिले की पुलिस अलर्ड हुई तथा वरिष्ठ अधिकारियों को पूरी घटना से अवगत कराया गया। सूचना मिलते ही अज्ञात कार को पकड़ने चारो ओर नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश में पुलिस पार्टी रवाना कीगई ।


घटना की सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी श्री समीर यादव जावर थाना अंतर्गत डोडी चौकी पहुचे ओर इस पूरे मामले की मॉनिटरिंग कर पुलिस को दिशा निर्देश दिये, जो टीम रवाना हुई उनसे भी वे सतत सम्पर्क बनाये हुए रहे।
इधर अनुभवी एडिशनल एसपी श्री यादव ने जब पीड़ित फरियादी अशोक से दोनों गायब हुए बच्चों के बारे में बातचीत की तब हर पहलू की बारीकी से उससे पूछताछ की तब एक बड़ी बात तो यही सामने आई की उसकी पत्नि चल रहे विवाद के कारण अपने मायके में बेरछा के पास ग्राम में रह रही है,दोनों बच्चे जिसमे एक की उम्र सपना 5 वर्ष,दूसरे की उम्र अभिषेक 3 वर्ष है।

एडिशनल एसपी श्री समीर यादव,हर स्तिथि पर रखी निगाह

पीड़ित से हुई चर्चा के दोराह अनुभवी श्री यादव को आभास हो गया की इस घटना को लेकर पीड़ित फरियादी अशोक को बहुत कुछ मालूम है,लेकिन वो जान कर भी अज्ञान बन रहा है,तब उससे पुलिसिया अंदाज में पूछताछ की गई तब वो बहुत जल्दी टूट गया,वही श्री यादव को जो लग रहा था कि पीड़ित कुछ छुपा रहा है सही साबित हुआ,पुलिसिया ट्रीटमेंट से टूटे अशोक ने कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां पुलिस को दी पुलिस को उक्त जानकारी लगते ही तत्काल एक मोबाइल का नंबर साइबर सेल के पास भेजा उसकी लोकेशन ट्रेस की तथा दूसरा जो वाहन ग्राम पहुंचा था उस बहन की खोजबीन के लिए पुलिस ने इंदौर भोपाल रोड पर दोनों और जो टोल नाके थे वहां पर भी सीसीटीवी कैमरे चेक कराएं।

खबर है इन दोनों ने पुलिस को आरोपियों तक पहुंचने में काफी सहयोग किया,लोकेशन उज्जैन की मिलने पर पुलिस टीम उज्जैन की ओर रवाना की गई।लोकेशन के तहत पुलिस आगे बढ़ती गई और सफलता मिल गई। उज्जैन पहुची पुलिस पार्टी ने चारों आरोपियों को दोनों बच्चों के साथ कार सहित दबोच लिया। सभी को देर रात्रि में जावर ले आया गया। इस मामले में एडिशनल एसपी श्री समीर यादव ने बताया की गायब हुए दोनों बच्चे मिल गये है,चारो आरोपी हिरासत में है,तथा अपहरण में जो वाहन उपयोग में लाया गया था वो भी जप्त कर लिया गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार पकड़े 3 पुरुष आरोपियों में दो का आपराधिक रिकार्ड की भी पुलिस को जानकारी मिली है,जो वाहन जप्त हुआ वो किसी ओर के नाम है,वर्तमान में वो किसी ओर के पास है। पुलिस इन सब बिंदुओं को लेकर कड़ी से कड़ी जोड़ने में जुटी है। आज शाम तक इस पूरे मामले का खुलासा भी पुलिस कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!