Spread the love

सीहोर। सपाक्स पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व ने मप्र में होने वाले नगरीय निकायों के चुनाव में अपने उम्मीदवार उतारने का फैसला लिया है। सपाक्स पार्टी के प्रदेश सचिव जी के माथुर ने जारी अपने बयान में बताया की मध्यप्रदेश में मार्च-अप्रैल में होने वाले सम्भावित नगरीय निकायो के चुनावों में सपाक्स पार्टी भी अपने उम्मीदवार उतारेगी।


इस संबंध में जारी बयान में सपाक्स के प्रदेश सचिव श्री जी.के.माथुर ने बताया की सभी जिलों में संगठन की इकाई गठित करने की कार्यवाही की जा रही है । श्री माथुर ने बताया की संगठन ने निकाय चुनावों के लिए योग्य उम्मीदवारों का चयन प्रक्रिया तेज कर दी है।


इस सम्बंध में प्रदेश अध्यक्ष सुरेश शुक्ला ने भी सीहोर ,देवास, इंदौर में कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की आवश्यक बैठक ली और यह ऐलान किया है कि सीहोर जिले की सभी नगर पालिका एवं नगर परिषद में अपने प्रत्याशी उतारे जाएंगे ।


इस हेतु जिला स्तर पर चयन समिति गठित की गई हैं।
सीहोर जिले के निकाय प्रत्याशी जिलाध्यक्ष सुरेश शर्मा से पार्टी का निर्धारित आवेदन पत्र फरवरी माह के अंतिम सप्ताह में प्राप्त कर सकेंगे।
सपाक्स पार्टी ने श्री जी के माथुर को प्रदेश सचिव के साथ निकाय चुनाव को लेकर सीहोर एवं देवास जिले का प्रभारी बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!