Spread the love

आष्टा। सीहोर जिले में आष्टा विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता सर्वाधिक उर्जाशील,ताकतवर कार्यकर्ता है।
उनकी ताकत और ऊर्जा को केवल सही दिशा में प्रवाह कराने की आवश्यकता है।
आष्टा विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की ऊर्जा और ताकत अद्वितीय है और यह एक बार नही हर बार पार्टी के प्रत्येक कार्य एवं हर चुनाव में आष्टा क्षेत्र के भाजपा के कार्यकर्ताओं ने सिद्ध किया है।


आज हम सबके सामने आष्टा नगरपालिका जावर एवं कोठरी नगर परिषद के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का किस तरह से कमल खिले यह सबसे बड़ा प्रश्न है और इसी की तैयारियों को लेकर आज नगरीय निकाय चुनाव एवं आजीवन सहयोग निधि संग्रहण को लेकर यह बैठक आयोजित की है।


हम सबका एक ही लक्ष्य है नगरीय निकाय चुनाव में आष्टा विधानसभा क्षेत्र की आष्टा नगरपालिका एवं जावर व कोठरी नगर परिषद में भारतीय जनता पार्टी का कमल खिले और तीनों स्थानों पर नगर सरकार भाजपा की बने, और यह तभी संभव है जब सामूहिक नेतृत्व मे हम चुनाव लड़े उक्त उदगार भाजपा के सीहोर जिले के ऊर्जावान जिला अध्यक्ष श्री रवि मालवीय ने आज आष्टा के सभी 6 मंडलों के कार्यकताओ की बड़ी बैठक को सम्बोधित करते हुए कहे।


श्री मालवीय ने कहा कि टिकट किसे भी मिले लेकिन हमारा लक्ष्य कमल के फूल को जिताना है,अगर यह लक्ष्य सामने रखकर कार्य किया तो कोई ताकत नहीं है जो आष्टा नगरपालिका एवं जावर कोठरी में कमल खिलने से रोक सके।
भारतीय जनता पार्टी में टिकट मांगने का सभी को हक है, लेकिन यह भी सत्य है कि टिकट जिसे मिले उसको जिताना भी हम सभी का प्रथम लक्ष्य होना चाहिए।
आज सांसद, विधायक, जिला पंचायत, जनपद पंचायत, मार्केटिंग, मंडी, सभी संस्थाओं में हमारे अध्यक्ष हैं लेकिन हम, कारण कोई भी रहा हो लेकिन नगरीय निकाय चुनाव में आष्टा नगर पालिका में अपना अध्यक्ष नहीं बना पाये हैं।


इस बार हमें यह मिथक तोड़ना है और सामूहिक नेतृत्व के माध्यम से नगर सरकार भारतीय जनता पार्टी की बनाना है।
इसके लिए गंभीर रूप से हम सभी कार्यकर्ताओं को चिंतन और मनन करने की आवश्यकता है। हम सबका केवल यही प्रयास हो कि हर हालत में इस बार नगरीय निकाय चुनाव में आष्टा, जावर, कोठरी में कमल खिले जितनी उर्जा से आज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता कार्य कर रहे हैं उतनी ही उर्जा अगर हम सब ने मिलकर नगर पालिका चुनाव में लगाई तो कोई ताकत कमल खिलने से नही रोक सकती है। श्री रवि मालवीय ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि निकाय चुनाव के पूर्व कल 8 फरवरी से मतदाता सूचियों में नाम जोड़ने, घटाने एवं सुधार कराने का कार्य शुरू हो रहा है,उसमे जुट जाये।


सभी कार्यकर्ताओं का हमारा लक्ष्य ये रहे कि प्रत्येक वार्ड में घर-घर दस्तक दे तथा जो कार्यकर्ता जिन परिवार में लोगों के नाम मतदाता सूची में जुड़ने से छुटे हैं उनके नाम जुड़वाने का प्रयास करें।
आजीवन सहयोग निधि को लेकर श्री रवि मालवीय ने कहा कि आष्टा विधानसभा क्षेत्र के लिए भारतीय जनता पार्टी ने 20 लाख रुपए का लक्ष्य तय किया है जिसमें सीहोर जिले में आष्टा विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओ ने हमेशा सबसे पहले लक्ष्य की पूर्ति कर राशि जमा कराई है। 11 फरवरी को समर्पण दिवस पर सभी अपनी अपनी राशि का समर्पण जरूर करे।
इस अवसर पर बैठक को श्री रघुनाथ सिंह मालवीय विधायक आष्टा, भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष राकेश सुराना, ललित नागोरी ने भी संबोधित किया बैठक में पूर्व विधायक श्री रंजीतसिंह गुणवान, जनपद प्रधान धारासिंह पटेल, सहकारी नेता देवी सिंह परमार सहित बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पदाधिकारी कार्यकर्ता उपस्थित थे।


बैठक में सभी 6 मंडलों के अध्यक्ष अतुल शर्मा,रूपेश पटेल,भगवानसिंह मेवाड़ा,सुनील परमार,प्रताप जाट,राजेन्द्र केशव को बैठक में आजीवन सहयोग निधि का लक्ष्य सौपा गया।
बैठक का संचालन कोठरी मंडल के अध्यक्ष रुपेश पटेल ने किया तथा अंत में आभार आष्टा मंडल अध्यक्ष अतुल शर्मा ने व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!