Spread the love

आष्टा। “एन” ऑडिलैब प्रोडक्शन्स एवं धड़कन ग्रुप द्वारा “भाव्यान्जलि- सिंगिंग एवं डांस ऑडिशन्स सम्पूर्ण भारत में आयोजित..के गायक कलाकारों के बीच .. “भाव्यान्जलि” में दिगम्बर जैन समाज के होनहार नव युवक सुमधुर भजन गायक सचिन जैन ने आयोजित कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति देकर टॉप 30 में अपना स्थान प्राप्त किया है,जो कि समाज एवं नगर के लिए गौरव का विषय है।

अपने गुरु के साथ “सचिन”


भाव्यञ्जली का उद्देश्य कलाकारों को बगैर किसी की नकल किये, नई मौलिक रचनाओं और प्रस्तुति के साथ, याने के उनकी स्वयं की प्रतिभा को एक वृहद मंच प्रदान करना है।
जहाँ वे अपनी कला को शो के महागुरु- पद्मश्री अनूप जलोटा एवं सुश्री हेमा सरदेसाई, कुमार शर्मा एवं समस्त दर्शकों के सामने प्रस्तुत कर सकें।


शहर की प्रतिभाओं अंकित शर्मा, निधि शर्मा,हेतल शाह,रोहन शर्मा द्वारा किया गया ।
रियलिटी शो में अन्य ज्यूरी और सेलेब्रिटी के रूप में विनती सिंह, निधि शर्मा, निशा शाह, पल्लवी बेंद्रे, कैलाश चंद्र शर्मा, राज नागले जैसी कई अन्य हस्तियां जूरी एवं मेंटर के रूप में रहेंगी। “भाव्यान्जलि” टेलीविज़न रियलिटी शो, दिशा चैनल के साथ कई अन्य सेटेलाइट चैनल्स, OTT प्लेटफॉर्म्स और सोशल मीडिया पर प्रसारित होगा।

शो के क्रिएटर / डायरेक्टर आनंद सिंह और निधि शर्मा हैं।दिशा टी.वी. के इस शो में नगर के उभरते हुए गायक सचिन जैन का प्रवेश होंने से अहमदाबाद गुजरात ऑडिशन के टॉप 30 में चयन हुआ है । शो की शूटिंग इस माह के अंत में होगी जिसके विजेता को 5 लाख का पुरूस्कार दिया जाएगा ।
सचिन की इस सफलता पर सुरेन्द्र जैन, मनोज पोरवाल, आदि लोगो ने बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!