Spread the love


सीहोर। पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री एस.एस.चौहान द्वारा अवैध शराब की धरपकड़ हेतु चलाये जा रहे विशेष अभियान के दौरान थाना दोराहा पुलिस ने कार्यवाही करते हुये अवैध रूप से 90 लीटर देशी शराब रखे पाये जाने पर 01 आरोपी को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है।
थाना गोपालपुर पुलिस ने अवैध रूप से 08 लीटर कच्ची शराब रखे पाये जाने पर 01 आरोपी को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है।


थाना आष्टा पुलिस ने अवैध रूप से 03 लीटर शराब रखे पाये जाने पर 01 आरोपी को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है।


थाना बुदनी पुलिस ने अवैध रूप से 07 लीटर शराब रखे पाये जाने पर 01 आरोपी को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है।


“सडक दुर्घटना”
थाना कोतवाली अंतर्गत बंधन बैंक के सामने सीहोर सेकडाखेडी रोड पर मोटर सायकल क्रमांक एमपी-37-एमव्ही-2173 के चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूवर्क चलाकर पैदल जा रहे 68 वर्षीय व्यक्ति को टक्कर मार दी, जिससे चोटे आई है ।


थाना श्यामपुर अन्तर्गत हिगोनी रोड श्यामपुर के पास वाहन क्रमांक एमपी-39-सी-2157 के चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाते हुये धामडोर निवासी 40 वर्षीय ग्र्रामीण की बाइक में टक्कर मारकर घायल कर दिया । रिपोर्ट पर श्यामपुर पुलिस ने मामला कायम कर लिया हैं ।


थाना रेहटी अन्तर्गत मकोड़या गांव के पास शिफ्ट कार क्रमांक एमपी-05-सीए-9775 के चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाते हुये धामंदा निवासी बालक को टक्कर मारकर घायल कर दिया ।

“सटोरिया गिरफतार”
थाना कोतवाली पुलिस ने अवैध रूप से सट्टा लिखते पाये जाने पर थूनाकंला निवासी 01 आरोपी को गिरफतार कर उसके कब्जे से 470/-रूप्ये नगदी जप्त कर सट्टा एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!