Spread the love

आष्टा । 2 अक्टूबर गांधी जयंती पर जिला प्रशासन के अनुसूचित जाति विभाग द्वारा आयोजित अस्पृश्यता निवारणार्थ सद्भावना शिविर में पहुंचे मप्र सरकार के राजस्व मंत्री श्री करण सिंह वर्मा के समक्ष अपने उद्बोधन के दौरान ।

आष्टा विधायक श्री गोपाल सिंह इंजीनियर ने आष्टा विधानसभा क्षेत्र में लगातार हुई बारिश से किसानों की खेतों में खड़ी फसलों को नुकसान होने की जानकारी दी एवं राजस्व मंत्री श्री करण सिंह वर्मा से निवेदन किया

कि क्षेत्र के किसानों द्वारा लगातार खराब हुई फसलों का सर्वे कराया जाये एवं पीड़ित किसानों को राहत दी जाए, बीमा कंपनी ने जो बीमा किया है उसकी बीमा की राशि दिलाने की मांग की गई है ।

आष्टा विधायक श्री गोपाल सिंह इंजीनियर की मांग पर अपने उद्बोधन के दौरान राजस्व मंत्री श्री करण सिंह वर्मा ने मंच से घोषणा की, कि कल से लगातार हुई बारिश के बाद खेतों में खड़ी फसलों को जो नुकसान हुआ है उसका सर्वे कार्य प्रारंभ कराया जाएगा तथा बीमा कंपनी से भी चर्चा की जायेगी ।

स्मरण रहे कुछ दिनों में आष्टा विधानसभा क्षेत्र में लगातार हुई भारी बारिश से खेतों में खड़ी सोयाबीन सहित अन्य फसलों को नुकसान हुआ है जिसको लेकर किसानों द्वारा आष्टा विधायक, जिला प्रशासन एवं मध्य प्रदेश सरकार से खराब हुई फसलों का सर्वे करने एवं मुआवजा राशि देने तथा बीमा कंपनी द्वारा द्वारा जो बीमा किया है ।

उसकी बीमा की राशि दिलाने की मांग की जा रही है । उसी के मद्दे नजर आज आष्टा विधायक श्री गोपाल सिंह इंजीनियर ने अपनी विधानसभा क्षेत्र के जावर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुचे राजस्व मंत्री के समक्ष यह बात रखी । विधायक श्री गोपाल सिंह इंजीनियर की बात पर राजस्व मंत्री ने मंच से घोषणा की कि कल से खराब हुई फसलों का सर्वे कार्य प्रारंभ हो जायेगा

You missed

error: Content is protected !!