Spread the love

आष्टा। मुख्य नगरपालिका अधिकारी के दिशा-निर्देशन में नगर में जलकर के बकायादारों से वसूली हेतु दल गठित किया गया, जिसमें हिन्दी मुद्र लेखक अजय द्विवेदी को दल का Rप्रभारी नियुक्त किया गया तथा सहायक के रूप में सहायक राजस्व निरीक्षक जगदीश वर्मा, लाईनमेन फूलसिंह मालवीय, प्रहलादसिंह वर्मा, जीवनसिंह मालवीय, राज रेकवाल को दल के साथ सहायक के रूप में नियुक्त किया है।

दो नल कनेक्शन किये विच्छेद

गठित दल वार्ड क्रमांक 01 से 18 तक के जलकर के बकायादारों से संपर्क कर बकाया राशि वसूल करने का कार्य कर रहे है। दल प्रभारी अजय द्विवेदी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार ब्लॉक कार्यालय परिसर में दो नल कनेक्शन विच्छेद किए गए। सीईओ जनपद से संपर्क करने पर उनके नाम के तीन कनेक्शन के बिल की मांग की गई है तथा परिसर में रहने वाले दो कर्मचारियों के बिल भी सीईओ को दिए जा रहे हैं

वह दोनों कर्मचारी जमा करने को तत्पर हैं। इसी प्रकार मयूर कॉलोनी में एक लापता नल कनेक्शन तीसरी पीढ़ी में आकर खोज किया गया। उपभोक्ता को बकाया राशि जमा कराने को कहा गया, वहीं लगभग 85-90 हजार रुपए जलकर बकाया शीघ्र जमा करने का समय दिया गया, अन्यथा बाद मियाद उनके नल कनेक्शन काट दिए जाएंगे।

सीएमओ राजेश सक्सेना ने वसूली टीम से बकाया एक करोड़ रुपए जमा कराने की अपेक्षा की है। वसूली प्रभारी अजय द्विवेदी ने जलकर बकायादारों से अपील की है कि वे अपने बकाया शीघ्र जमा कराकर रसीद प्राप्त कर लेवें, अन्यथा उनके नल कनेक्शन काट दिए जाएंगे, किसी तरह का कोई दबाव काम नहीं करेगा, बकाया जमा करना ही एक मात्र विकल्प है।

डाबरी कॉलोनी शेखपुरा रेस्ट हाउस के बकायादारो से डोर डोर संपर्क किया गया बकाया दारों ने जमा करने के लिए मोहलत मांगी जिसके कारण वसूली दल ने उनके कहे अनुसार बकाया जमा करने के लिए मोहलत दे दी । यदि बाद मियाद बकाया जलकर जमा नहीं कराया जाता है तो नल कनेक्शन काट दिया जावेगा।

You missed

error: Content is protected !!