Spread the love

आष्टा । कुछ दिनों से आष्टा क्षेत्र में असामाजिक तत्वों ने अपना सिर उठा रखा है। कसाईपुरा चौराहे पर,ईदगाह रोड पर हुई घटनाओं के बाद आज दिनदहाड़े काछीपूरा चौराहे पर अपना व्यापार कर रहे एक व्यापारी पवन पटवा पर इसी क्षेत्र के एक बदमाश युवक ने बिना किसी कारण के एवं बिना किसी तरह के वाद विवाद के उक्त आरोपी पटवा की दुकान पर आया और उस पर कई चाकू के बार कर दिये ।

जब सामने बैठे एक अन्य व्यापारी नीरज जैन ने उक्त घटना देखी तो वो अपने व्यापारी साथी को बचाने उसकी सहायता के लिये पहुचा तब आरोपी बदमाश ने बचाने आये व्यापारी पर भी चाकू से हमला कर घायल कर दिया। उक्त चाकूबाजी की घटना में घायल दोनों व्यापारी थाने पहुचे।

थाने से उन्हें उपचार हेतु सिविल अस्पताल लाया गया। घटना की सूचना लगते ही एसडीओपी श्री आकाश अमलकर,टीआई रवीन्द्र यादव अस्पताल एवं घटना स्थल पर पहुचे ओर घटना की जानकारी लेने के बाद थाने पहुच आरोपी बदमाश युवक की तलाश में टीमो को रवाना किया।

की गई घेराबंदी के बाद भी आरोपी अभिषेक भोंदू फरार होने में सफल हो गया।
दोनों घायलों में से नीरज जैन जो बीचबचाव करने पहुचा था के सीने में चाकू लगने से उसे तत्काल सीहोर रेफर किया गया है।

घायल व्यापारी पवन पटवा से जब हमने चर्चा कर उक्त घटना का कारण पूछा तब उसने बताया कि कोई कारण नही था ना ही कोई विवाद हुआ में दुकान पर बैठा था हमारी दुकान के सामने ही रहने वाला भोंदू आया और मेरे ऊपर चाकू से हमला कर दिया जो मुझे चेहरे पर एवं हाथ मे लगे ।

मुझे बचाने हमारे सामने वाले व्यापारी नीरज जैन मुझे बचने आये तब आरोपी युवक ने उसके सीने पर भी चाकू मार कर उसे भी घायल कर दिया। पवन पटवा ने बताया की कुछ माह पूर्व पुष्प विद्यालय मार्ग पर मेरी कार में किसी ने रात्रि में पेट्रोल डाल के आग लगा दी थी। उक्त घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई थी,मेने उस घटना में इसके होने की जानकारी पुलिस को दी थी ।

इस आरोपी युवक का पूरे मोहल्ले में आतंक है,आस पास के लोग इसके आतंक से इतने परेशान है,कई बार पुलिस को इसकी शिकायत भी की लेकिन पुलिस ने इस पर कभी भी ठोस कार्यवाही नही की यही कारण रहा कि उसके ऊपर पुलिस का कोई ख़ौफ़ नही था।

और उसकी गुंदगिर्दी बढ़ती गई और आज मामला प्राणघातक हमले तक जा पहुचा है। एसडीओपी श्री आकाश अमलकर जी आप केवल इस युवक की कितनी शिकायते है,उन शिकायतों पर क्या कार्यवाही हुई उसकी समीक्षा जरूर करे।

आपको स्पष्ट हो जायेगा कि उक्त युवक कितना बदमाश टाइप का है।
इस मामले को लेकर एसडीओपी श्री आकाश अमलकर ने बताया की काछीपूरा में चाकूबाजी की घटना में दो युवक घायल हुए है। आरोपी जिसका नाम अभिषेक उर्फ भोंदू है घटना के बाद से फरार हो गया है जिसकी तलाश में टीम रवाना कर दी गई है। निश्चित आरोपी पर ठोस कार्यवाही की जायेगी।

इसके ऊपर जिला बदर की कार्यवाही पहले से ही प्रस्तावित है।
टीआई रवीन्द्र यादव ने बताया कि फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी अभिषेक उर्फ भोंदू पर धारा 109,118 A,115,296,351 (3) के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी की सरगर्मी से तलाश जारी है।

error: Content is protected !!