Spread the love

आष्टा। नगरपालिका नागरिकों को मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराने के लिए सतत् प्रयास रत है। नगर में आवश्यकतानुसार जहां सीसी रोड़ों का निर्माण कार्य जारी है, वहीं जल निकासी को सुगम बनाने के उद्देश्य से नाली निर्माण व ड्रेनेज पाईप नाली का कार्य भी वार्डो में मांग अनुसार चल रहा है।

इन सभी के चलते नपाध्यक्ष प्रतिनिधि रायसिंह मेवाड़ा द्वारा आज वार्ड क्रमांक 15 एवं 16 की निचली बस्तियों में पहुंचकर वहां की जलभराव की स्थिति को देखा। नपाध्यक्ष प्रतिनिधि श्री मेवाड़ा ने जलभराव की गंभीर स्थिति को समझते हुए तत्काल मौके पर नगरपालिका के तकनीकी अमले को बुलाया व जल निकासी की व्यवस्था करने के निर्देश दिए।

वहीं कीचड़ से मुक्ति के लिए चूरी व मुरम डलवाई गई। नपाध्यक्ष प्रतिनिधि रायसिंह मेवाड़ा ने नागरिकों से आग्रह किया है कि नगरपालिका संबंधी जो भी कार्य हो आप अपने वार्ड पार्षद को अवगत कराए, आवश्यकता पड़ने पर आप मुझसे भी किसी भी समय संपर्क कर सकते है।

पूरी परिषद आपकी सेवा व सहयोग के लिए निरंतर तत्पर है। इस अवसर पर नपाध्यक्ष प्रतिनिधि रायसिंह मेवाड़ा के साथ पार्षद तेजसिंह राठौर, रवि शर्मा, उपयंत्री अनिल धुर्वे, स्वच्छता निरीक्षक विनोद सांगते, दरोगा राजेश घेंघट सहित अन्य कर्मचारी व वार्डवासीगण मौजूद थे।

You missed

error: Content is protected !!