Spread the love

आष्टा । रात्रि में नगर के कसाईपुरा चौराहे पर एक ही वर्ग के दो पक्षो के बीच जम कर चली तलवारों के हमले में दोनों पक्षो के 4 लोग घायल हो गये थे।

जिसमें एक पक्ष भाजपा की पूर्व पार्षद के पति सहित 3 लोग एवं दूसरे पक्ष से 1 सदस्य घायल है। इन चार घायलों में से पूर्व पार्षद के पति अफसर उद्दीन कि हालत गंभीर होने पर उसे देर रात्रि में भोपाल रेफर किया गया है। दो घायलों का इलाज सीहोर में एवं एक का इलाज आष्टा में जारी है।

घटना के बाद कसाईपुरा चौराहे पर रात्रि में विशेष बल तैनात किया गया था। टीआई आष्टा थाना रविन्द्र यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि रात्रि में 9 लोगो पर भारतीय न्याय संहिता की धारा 296,115,118,351,109,3(5) के अंतर्गत मामला दर्ज किया है।


देर रात्रि में गम्भीर घायल भाजपा नेता अफसर उद्दीन के पुत्र नासिर पिता अफसर उद्दीन उम्र 37 साल की रिपोर्ट पर आष्टा पुलिस ने तलवारों से हमला करने आये दूसरे पक्ष के जिन 9 आरोपीयो पर मामला दर्ज किया

उनके नाम रईस भट्टी,रईस पिता इदरीश,आबिद पिता निसार,नुरू पिता सईद,शमशेर पिता सईद,अमन पिता गुड्डू,छोटा पिता निसार,सईद पिता शाहीद, भैय्यू पिता निसार है।


सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार कल रात्रि में दोनों पक्षो के बीच जो घटना घटी उसके पीछे प्रेम प्रसंग कारण बताया गया है। इसको लेकर आष्टा थाने में गुम इंसान भी कायम है। कल रात्रि में करीब 7 बजे आरोपियों की ओर से पहले 4 से 6 युवक आये और अपने साथ अफसर के परिवार के एक बालक के साथ जमकर मारपीट की।

उसके बाद सूचना मिलते ही अफसर घर पहुचे थोड़ी देर बाद आरोपी पक्ष के भी अन्य लोग तलवारे लेकर आ गये ओर जम कर तलवारे भांजी गई। चौराहे पर काफी भीड़ जमा हो गई। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस पहुची तब तक तलवारे अपना काम कर चुकी थी।

तलवारे चलने के कारण चौराहे पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। पुलिस ने मौके पर पहुच भीड़ को भगाया,चौराहे की सभी दुकान बन्द हो गई। पुलिस बल तैनात हो गया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

You missed

error: Content is protected !!