Spread the love

आष्टा । आष्टा नगर के कसाईपुरा चौराहे पर आज शाम लगभग 6 से 7 बजे के बीच एक पक्ष के बड़ी संख्या में हाथों में तलवारे लेकर चौराहे पर पहुंचे तथा एक दूसरे पक्ष के परिवार के लोगों पर हमला बोल दिया ।

दोनों पक्षों के बीच जमकर हुई तलवार बाजी में चार लोग घायल हो गए । जिसमें एक पक्ष के तीन एवं दूसरे पक्ष का एक सदस्य घायल बताया गया है ।

घटना की सूचना मिलते ही एसडीओपी आकाश अमलकर आष्टा थाना टीआई रविंद्र यादव सादल बल के घटनास्थल पर पहुंचे । पुलिस के पहुंचने पर दोनों पक्ष तीतर बीतर हो गए । घटना में घायल हुए दोनों पक्षों के चारों लोगों को सिविल अस्पताल लाया गया ।

यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद एक पक्ष के तीन घायलों को जिनके नाम अस्पताल सूत्रों ने अफसरउद्दीन, नासिर एवं सद्दाम बताएं इनमें से दो को अफसर उद्दीन एवं नासीर को गंभीर चोटे होने के कारण सीहोर रेफर किया गया एवं सद्दाम का आष्टा अस्पताल में इलाज जारी है। वहीं दूसरे पक्ष की ओर से अमन पिता गुड्डू घायल हुआ जिसे सीहोर भेजा गया है ।

घटनास्थल पर पहुंचे इस प्रतिनिधि को मौके पर उपस्तिथ टीआई रविंद्र यादव ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच जिस मामले को लेकर तलवारे चली उसको लेकर आष्टा थाने में पहले से ही गुम इंसान कायम है ।श्री यादव ने बताया कि एक पक्ष के तीन लोग घायल है तथा दूसरा पक्ष का एक सदस्य घायल है । पुलिस के पहुंचने के बाद तांडव मचा रही भीड़ तीतर बीतर हो गई। भागे लोग मौके पर एक तलवार छोड़ गये जिसे जप्त की है।

अब पुलिस इन सभी दोनों पक्षो के घायलों के बयान के लिए सीहोर पहुंची है । बयान दर्ज होने के बाद दोनों पक्षों की ओर से क्या बयान दिए जाते हैं उक्त घटना के कारणों का भी पता चल जायेगा। बयानों के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा।

समाचार लिखे जाने तक अभी किसी भी पक्ष की ओर से आष्टा थाने में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ था । घटना की गंभीरता को देखते हुए कसाईपुरा चौराहे पर पुलिस बल तैनात किया गया है। वही घायलों को देखने,जानकारी लेने टीआई रविन्द्र यादव सिविल अस्पताल भी पहुचे है।

मोहर्रम का त्योहार शुरू होने के पहले घटी उक्त घटना को एवं घटना के दौरान इतने धारदार हथियार कैसे,कहा से बहार आये ये अति गम्भीर विषय है,पुलिस को इस मामले में घटना स्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगालना चाहिये तथा तलवारे लहराते लोगो को चिन्हित कर कार्यवाही सुनिश्चित करना चाहिये।

इस मामले को आष्टा पुलिस को अति गम्भीरता से लेना होगा। घटना के बाद जब सभी घायलों को सिविल अस्पताल भेजा गया तब वहां भी दोनों पक्षो के लोग बड़ी संख्या में जमा हो गये थे। जिन्हें एसडीओपी आकाश अमलकर टीआई रविन्द्र यादव ने बामुश्किल समझाया । इस घटी घटना के पीछे प्रेम प्रसंग कारण सूत्रों द्वारा बताया गया है।

You missed

error: Content is protected !!