Spread the love

आष्टा । आष्टा विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्री गोपाल सिंह इंजीनियर क्षेत्र के विकास के लिए जीतने के बाद से ही लगातार सतत प्रयास रत है। क्षेत्र की बरसों पुरानी समस्याओं का निराकरण करने में वे दिन-रात आष्टा से भोपाल तक सरकार के विभिन्न विभागों एवं मंत्रियों के यहां दस्तक देकर विकास की योजनाओं को स्वीकृत करने के प्रयासों में जुटे हुए है ।

लगातार किये जा रहै ठोस प्रयासों के तहत आष्टा विधायक श्री गोपाल सिंह इंजीनियर को एक और बड़ी सफलता प्राप्त हुई है । ठोस प्रयासों के परिणाम स्वरूप आजादी के बाद जिस निपानिया-मैना मार्ग पर पार्वती नदी के ऊपर बरसों पहले जो पुल बना था जो जर्जर हो चुका है।

उक्त पार्वती नदी पर अब 8 करोड़ 40 लाख की लागत से नए पुल का निर्माण होगा । इसके लिए विधायक लगातार प्रयासरत थे ।

विधायक श्री गोपाल सिंह इंजीनियर ने जानकारी देते हुए बताया कि 8 करोड़ 40 लाख रुपए की लागत से पार्वती नदी के ऊपर निपानिया मैना मार्ग पर पुल निर्माण के अलावा लगातार प्रयासों से जावर-कजलास-बिसूखेड़ी मार्ग, सिद्धिकगंज से ईलाही देहमत मार्ग से नीलबड़ जोड़ तक का मार्ग,आष्टा जगन्नाथपुरा से आनंदीपुरा तक मार्ग, कोठारी गवाखेड़ा मुलानी मार्ग, खामखेड़ा यात्रा पहुंच मार्ग भी स्वीकृत हुए हैं ।

इन मार्गो के निर्माण पर करीब 40 करोड़ से अधिक की राशि प्रस्तावित की गई है। इन सभी मार्गों का लोक निर्माण विभाग व अन्य एजेंसी के माध्यम से निर्माण कार्य होगा । जिला मीडिया प्रभारी सुशील संचेती ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जानकारी दी कि ।


विधायक श्री गोपाल सिंह इंजीनियर जल्द ही आष्टा विधानसभा क्षेत्र की और भी प्रमुख विकास के कार्यो को लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री डॉक्टर मोहन यादव सहित संबंधित विभागों के मंत्रियों एवं वरिष्ठ अधिकारियों से मिलकर आष्टा विधानसभा क्षेत्र को और भी सौगाते उपलब्ध कराएंगे ।

You missed

error: Content is protected !!