Spread the love

आष्टा। आज दोपहर बाद गुपचुप तरीके से आष्टा की सुनसान नवीन कृषि उपज मंडी प्रांगण में दो ट्रक पहुचे,इन दोनों ट्रकों में सड़ा, बदबूदार गेंहू भरा था,दोनों ट्रक मंडी में पहुचे,ओर भरा गेंहू खाली किया,मीडियाकर्मियों को सूत्रों से जैसे ही जानकारी लगी वे मौके पर पहुचे।

गेंहू को ट्रकों को एवं गेंहू की बोरियों को कैमरे में कैद किया,जब ट्रक चालक वा जो लोग वहां उपस्तिथ थे उनसे पूछा की ट्रक कहा से आये है,गेंहू किसका है,मंडी में क्यो उतारा जा रहा है,यहा ये गेंहू किसने भेजा है,जैसे अनेको प्रश्न किये पर ट्रक चालक,एवं वहां उपस्तिथ किसी ने भी किसी भी प्रश्न का एक ही जवाब दिया मालूम नही,जब मालूम नही तो ट्रक एवं भरा गेंहू यहा कैसे पहुचा,किसने क्यो भेजा.?क्या उक्त गेंहू एक नम्बर का है,या दो नम्बर में आया है.?


जब मीडिया ने प्रशासन मंडी सचिव आदि जिम्मेदारों से पूछा तब प्रशासन,मंडी को मालूम पड़ा। मीडिया से जानकारी मिलने के बाद मंडी सचिव श्री आर्य,नायब तहसीलदार अंकिता वाजपेयी आदि नवीन मंडी पहुचे है,पूछताछ,कार्यवाही जारी है।

इनका कहना है:-खबर मिली है कि नवीन मंडी में ऐसा कोई गेंहू के भरे ट्रक पहुचे है,कहा का है,किसका है,क्यो आया,की जांच के लिए मंडी सचिव,मंडी निरीक्षक, फूड इंस्पेक्टर, नायब तहसीलदार को भेजा है जांच कर रहे है,प्रकरण भी बनाया जा रहा है:-श्री विजय कुमार मंडलोई एसडीएम आष्टा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!