Spread the love

सीहोर। थाना कोतवाली अन्तर्गत बग्गीखाना सीहोर निवासी एक सूदखोर आरोपी से कस्बा सीहोर निवासी एक व्यक्ति द्वारा ब्याज पर 120000-रूपये लिये जिसका 10000/-रूपये प्रतिमाह दिये इसके बाद भी सूदखोर आरोपी द्वारा तलवार दिखाकर 5 लाख रूपये की मांग करने की शिकायत प्राप्त होने पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी सूदखोर के विरूद्ध भादवि. की धारा 386 व 3/4 म.प्र. ऋणियो का संरक्षण अधिनियम के तहत कार्यवाही की हैं ।


“अवैध शराब जप्त”
पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री एस.एस.चौहान द्वारा अवैध शराब की धरपकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री समीर यादव के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी इछावर श्रीमति उषा मरावी द्वारा दशहरा मैदान नहर के पास इछावर से 01 आरोपी को गिरफतार कर उसके कब्जे से 55 लीटर कच्ची शराब जप्त कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
थाना बिलकिसगंज पुलिस ने बलोडि़या व बावडि़या चोर का नाला के पास से 01 आरोपी को 06 लीटर कच्ची शराब सहित गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
सोहनखेड़ा बावडि़या चोर से 05 लीटर कच्ची शराब सहित गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
थाना जावर पुलिस ने लंकापुरी पुल के पास जावर से 01 आरोपी को 5 लीटर कच्ची शराब सहित गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।


जावर के नाईपुरा से स्थानीय नाईपुरा निवासी एक आरोपी को गिरफतार कर उसके कब्जे से 6 लीटर कच्ची शराब जप्त कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं।
थाना आष्टा महाकाल ढाबे के सामने आष्टा से 3.2 लीटर देशी शराब सहित 01 आरोपी को गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
ग्राम कोठरी से 01 आरोपी को 3.1 लीटर देशी शराब जप्त कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।


“सटोरिया गिरफतार”
थाना आष्टा पुलिस ने लंगापुरा आष्टा से 01 आरोपी को अवैध रूप से सट्टा लिखते पाये जाने पर गिरफतार कर उसके कब्जे से 340/-रूपये नगदी एवं सट्टा पर्ची जप्त कर सट्टा एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
“अवैध हथियार रखने वाला गिरफतार”
थाना मण्डी पुलिस ने अवैध रूप से छुरा रखे पाये जाने पर शाहपुर कोडिया निवासी 25 वर्षीय 01 आरोपी को गिरफतार कर आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।

“दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज”
थाना कोतवाली पुलिस ने गणेश मंदिर पल्टन ऐरिया सीहोर निवासी एक 27 वर्षीय विवाहिता की रिपोर्ट पर उसके पति फूलचन्द्र नगर रायसेन के विरूद्ध शराब पीकर मारवीट करने दहेज की मांग कर प्रताडि़त करने तथा दहेज में एक कार, पिता जी से दो लाख रूपये प्लाट खरीदने के लाकर दो, व गाली गालोच कर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी । रिपोर्ट पर आरोपी पति के विरूद्ध भादवि. की धारा 498-ए, 294,323,506 के तहत मामला कायम किया गया ।

“सड़क हादसा”
थाना श्यामपुर अन्तर्गत कुरावर श्यामपुर रोड पर कन्टीनर के चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाते हुये बाइक क्रमांक एमपी-39-एमके-8390 में टक्कर मार दी जिससे माना थाना कुरावर निवासी 35 वर्षीय ग्रामीण को चोट आई ।
“अलग-अलग कारणों से 03 की मौत”
थाना रेहटी अन्तर्गत चौपड़ा कालोनी रेहटी निवासी अंकुश पिता गणेश राय 25 साल को अज्ञात कारणों के चलते अस्पताल रेहटी लाया गया जहॉ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया दिया । सूचना पर रेहटी पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं ।


थाना पार्वती(आष्टा) अन्तर्गत ग्राम सेमली जदीद निवासी 42 वर्षीय पेप कुंअर बाई पत्नी तेजपाल वर्मा की एक्सीडेन्ट में आई चोटों के कारण हमीदिया अस्पताल में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई । सूचना पर पार्वती पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं। थाना मण्डी अन्तर्गत ग्राम सेमलीखुर्द निवासी दीप सिंह वर्मा पिता लाड़सिंह वर्मा 35 साल की कुये में पानी में डुबने के कारण मौत हो गई । सूचना पर मण्डी पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!