Spread the love

आष्टा । मप्र सरकार के प्रयासों से आष्टा को 60 हजार करोड़ निवेश करने वाले गेल इंडिया प्लांट की स्वीकृति के बाद इस प्लांट में जिन कुछ ग्रामो के किसानों की निजी भूमि जा रही है,जो इसका विरोध कर रहे है।

वही किसानों की पीड़ा,उनकी बात को आष्टा विधायक श्री गोपालसिंह इंजीनियर ने मुख्यमंत्री के समक्ष,संभागीय समीक्षा बैठक में,कलेक्टर सीहोर से मिल कर सभी स्तर पर दमदारी से रखी है।

आज विधायक ग्राम बापचा,भंवरा,बागेर,भंवरी,अरनिया दाऊद,पहुचे इन ग्रामो के किसानों के साथ बैठे उनकी सुनी एवं उनकी पीड़ा और मांगो को लेकर विधायक ने कहा कहा दमदारी से बात रखी उससे किसानों को अवगत कराया। विधायक श्री गोपालसिंह इंजीनियर ने बताया कि जल्दी ही इन पांचों ग्रामो से दो दो किसानों के एक प्रतिनिधिमंडल को वे भोपाल ले जा कर मुख्यमंत्री श्री डॉ मोहन यादव से भेंट करायेंगे।

विधायक श्री गोपालसिंह ने बताया कि उनका पूरा प्रयास है की जो प्लांट लगने वाला है उसमें हमारे किसानों की निजी भूमि कम से कम जाये, प्रयास यही है कि ज्यादा से ज्यादा सरकारी जमीन उसे उपलब्ध कराई जाए। हमारी सरकार किसानों की सरकार है,

हम किसानों के हर दुख सुख में उनके साथ खड़े है। आज आष्टा विधायक श्री गोपालसिंह इंजीनियर ने भंवरी में भंवरी ओर अरनिया दाऊद ग्राम के किसानों से एवं उसके बाद भंवरा,बापचा,बागेर,आदि ग्रामो में पहुच कर किसानों से मिले उनके साथ बैठक कर चर्चा की।

स्मरण रहे इसके पूर्व इस ही मामले को लेकर विधायक मुख्यमंत्री से भी मिल कर किसानों की बात उन तक पहुचा चुके है। दो दिन पूर्व भोपाल में जो संभागीय बैठक हुई थी उसमें भी विधायक ने पूरी दमदारी से अपने क्षेत्र की बात रखी है।

You missed

error: Content is protected !!