Spread the love

आष्टा । आष्टा अनुविभाग के थाना आष्टा अंतर्गत आने वाले ग्राम भंवरा के चैनपुरा मोड पर इछावर तहसील के ग्राम बाबड़िया गोसाई में आयोजित एक विवाह समारोह में शामिल होकर ग्राम किल्लोद के ग्रामीण जन ट्रैक्टर ट्राली में सवार हो कर अपने घर लौट रहे थे ।

तभी ग्राम भवरा के चैनपुरा मोड़ पर अनबैलेंस होकर ट्रैक्टर ट्राली जीसकी गति अधिक बताई जा रही है पलट गया। पलटी ट्राली में दबे यात्रियों में से एक महिला की मौत हो गई तथा ट्राली में बैठे करीब 30 से अधिक ग्रामीण जन घायल हो गए ।

जैसे ही घटना घटी समीप में ही भारतीय जनता पार्टी आष्टा ग्रामीण मंडल के अध्यक्ष सुनील परिवार का निवास है, अर्धरात्रि में तेज तेज आवाज सुनकर ग्रामीण मंडल अध्यक्ष सुनील परिवार परमार का पूरा परिवार घर से बाहर आया तथा उक्त घटना को देखने के बाद तत्काल पुलिस को सूचना दी गई तथा पलटी ट्राली में से दबे लोगों को निकालने जेसीबी मंगाई गई ।

जेसीबी से ट्राली को सीधा किया गया ट्राली के पलटने के कारण उसमें दबी एक महिला जिसका नाम मौके पर पहुचे आष्टा थाने के एसआई श्री अजय जोझा ने जसरथ बाई पत्नी कैलाश मालवीय निवासी ग्राम किल्लोद उम्र 50 वर्ष बताया । उन्होंने बताया कि ट्राली में दबने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी ।


घटना की सूचना पर रात्रि में आष्टा टीआई श्री रविन्द्र यादव भी पहुचे। बताया गया कि ये सभी एक विवाह समारोह में शामिल हो कर लौट रहे थे । सूचना मिलते ही आष्टा से पुलिस बल, थाना वाहन, 108 एंबुलेंस, आदि मौके पर पहुंच गए तथा सभी को वाहनों से सिविल अस्पताल आष्टा लाया गया एवं उपचार कर भर्ती किया गया।

मौके पर उपस्थित प्रत्यक्ष दर्शी भाजपा ग्रामीण मंडल के अध्यक्ष सुनील परमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही आष्टा थाना से पुलिस वाहन, 108 तथा मेरे निजी वाहन से सभी घायलों को सिविल अस्पताल आष्टा भेजा गया ।

तथा जेसीबी से उक्त पलटी ट्राली को सीधा किया जिसमें दबने से एक महिला की मौत हो गई । आष्टा पुलिस ने बताया कि मर्ग कायम कर उक्त मामले को जांच में लिया है ।

You missed

error: Content is protected !!