Spread the love

आष्टा । विदिशा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की 8 लाख 21 हजार से अधिक मतों से हुए ऐतिहासिक विजय से सीहोर जिले में उत्साह का माहौल है ।

भारतीय जनता पार्टी में इस जीत को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह और उमंग के साथ हर्ष का वातावरण छाया हुआ है । विदिशा लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली सीहोर जिले की दो विधानसभा बुधनी एवं इछावर क्षेत्र से रिकार्ड मतों से बढ़त लेने एवं पूरे विदिशा लोकसभा क्षेत्र से ऐतिहासिक मतों से जीतने वाले

पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के प्रत्याशी श्री शिवराज सिंह चौहान का सीहोर जिले के कार्यकर्ता का मामा का घर भोपाल पहुंचकर स्वागत और सम्मान करने का सिलसिला सतत जारी है । आष्टा विधायक श्री गोपाल सिंह इंजीनियर के नेतृत्व में

आष्टा विधानसभा क्षेत्र के अनेकों कार्यकर्ताओं ने मामा के घर भोपाल पहुंचकर ऐतिहासिक जीत दर्ज करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री एवं विदिशा के भाजपा प्रत्याशी श्री शिवराज सिंह चौहान का भव्य स्वागत और सम्मान कर उन्हें आष्टा विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं मतदाताओं एवं नागरिकों की ओर से विधायक ने बधाई दी ।

इस अवसर पर जिला महामंत्री धारासिंह पटेल, धरम सिंह आर्य ,बाबूलाल पटेल, कल्याण सिंह ठाकुर,तेजपाल कल्लु मुकाती,प्रभात धाड़ीवाल,राकेश प्रजापति,कृपालसिंह ठाकुर,महेंद्र गऊखेड़ी सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे एवं श्री चौहान जी को जीत की बधाई दी ।

इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के बड़े पुत्र कार्तिकेय सिंह चौहान से भी कार्यकर्ताओं ने मुलाकात की एवं उन्हें भी शुभकामनाएं व बधाई दी ।

You missed

error: Content is protected !!