Spread the love

आष्टा। आज रविवार को भोपाल इंदौर मार्ग पर किलेरामा के पास एक ट्रक पास से गुजर रहे बाइक सवार पर अनियंत्रित होकर पलट गया । जिससे बाइक सवार व्यक्ति दबने के कारण गंभीर घायल हो गया घायल को प्राथमिक उपचार के बाद सीहोर रेफर कर दिया गया।


प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को शाम करीब 4 बजे भोपाल इंदौर हाईवे किलेरामा बाईपास पर एक बाइक सवार आष्टा तरफ आ रहा था तभी पास से गुजर रहा ट्रक क्र mp 07 hb 4123 अनियंत्रित होकर बाइक पर पलट गया और बाइक सवार ट्रक के नीचे दब गया ।

सूचना पर आष्टा एवं पार्वती थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पोकलेन जेसीबी की मदद से ट्रक को हटाया और बाइक सवार घायल को एंबुलेंस की सहायता से सिविल अस्पताल उपचार के लिए भेजा यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद घायल को सीहोर रेफर किया गया।


पार्वती थाना प्रभारी चिन्मय मिश्रा ने बताया कि किलारामा के पास बाइक सवार पर ट्रक पलट गया था जिसमें बाइक सवार राम सिंह पिता बिहारी लाल प्रजापति उम्र 35 वर्ष निवासी सेंदोखेड़ी गांव से आष्टा तरफ आ रहा था तभी हाईवे पर किलेरामा के पास ट्रक पलट गया ।

जिसमें बाइक सवार बाइक समेत दब गया था जैसे ही हमें जानकारी मिली जेसीबी और पोकलेन मशीन से ट्रक को उठाया और बाइक सवार को नीचे से निकाला एंबुलेंस की सहायता से सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया है।


बताया जाता है कि दुर्घटना इतनी खतरनाक थी कि ट्रक अनियंत्रित होकर बाइक पर पलट गया था जिसमें बाइक सवार ट्रक के नीचे दब गया था बाइक वाला किस्मत वाला ही कहें कि वह बच गया यह जरूर है कि बाइक सवार के दोनों पैर में चोट आई है जिसे सिविल अस्पताल में उपचार के बाद रेफर कर दिया गया है।

उक्त हादसे को राहत में बदलने में एस.डी.ओ.पी. आष्टा आकाश अमलकर, थाना प्रभारी आष्टा रविन्द्र यादव, थाना प्रभारी पार्वती उनि चिन्मय मिश्रा , सउनि हुल्लाश वर्मा , एएसआई नागेंद्र शर्मा प्र.आर. जगदीश, प्र आर. अंभुनाथ पांडे, प्र.आर. रामबाबू, प्र . दिनेश सिसोदिया

आर. राहुल आर. राजकुमार, आर. सचिन आर. सोमपाल, वर्मा आर. गोपाल आर. दुर्गाप्रसाद, आर. गोविंद, से. गजराज सै. मानसिंह, सै. जितेन्द्र ठाकुर, से. जितेंद्र पोलाया 100 डायल चालक रिंकू मेवाडा एवं थाना पार्वती पुलिस का सराहनीय योगदान रहा।

You missed

error: Content is protected !!