Spread the love

आष्टा । कांग्रेस इस देश की स्वाभाविक विचारधारा है,हमारा विश्वास जितना देश के सांस्कृतिक मूल्यों में और भारत के गौरवशाली अतीत में है उतना ही इतिहास से सबक ले कर बनाए गए संविधान और लोकतंत्र में है । कांग्रेस की रीति नीति सर्वजन हिताय की है हम इस विचार और अभियान के प्रति सदैव निष्ठा रखते हुए पार्टी के द्वारा सौंपे गए दायित्वों को पूरा करेंगे ।

यह बात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव तथा हाल ही में मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा शाजापुर जिले के प्रभारी नियुक्त किये गए पूर्व नपाध्यक्ष कैलाश परमार ने व्यक्त किये । पूर्व नपाध्यक्ष ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी से भेंट कर उन्हें गुलदस्ता सौंपा तथा स्थानीय राजनीति पर गहन विचार विमर्श किया ।


कैलाश परमार ने कहा है कि बदली हुई परिस्थिति में हमारा मुकाबला उस भाजपाई विचारधारा के खिलाफ है जो सत्ता लोलुपता के चलते नैतिक और संवैधानिक मूल्यों पर हमला कर रही है ।

कांग्रेस की कमजोर कड़ियों को तोड़ कर अपने साथ मिला कर भाजपा सही मायनों में तो अपने पुराने कार्यकर्ताओ का अपमान कर रही है । इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि यह कांग्रेस के संघर्ष का समय है । हमे दृढ़ता से भाजपा की जनविरोधी नीतियों का मुकाबला करना है ।

गलत नीतियां ही उनकी पराजय का कारण बनेगीं उन्होंने प्रदेश कांग्रेस के निर्देशानुसार सभी कार्यकर्ताओं से अपने दायित्वों का निर्वहन करने की बात कही
इस अवसर पर पूर्व विधायक कुणाल चौधरी भी उपस्थित थे। पूर्व पार्षद शैलेश राठौर , नरेंद्र कुशवाह , वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवम समाजसेवी सुनील प्रगति एडवोकेट द्वय वीरेंद्र सिंह परमार , संजय जैन किला आदि ने जीतू पटवारी को पुष्पमाला पहना कर होली की बधाई दी ।

error: Content is protected !!