Spread the love

आष्टा । लंबे समय से नगर में जुए का अवैध खेल खेतो खेत,कुछ चुंनिन्दा स्थानों बेरोक टोक चल रहा था। जुए की इन फड़ो के कारण आस पास के लोग,रहवासी परेशान होते आ रहे लेकिन चुप रह कर परेशान रहते थे। दो दिन पूर्व कुछ पीड़ितों की भावना को आष्टा हैडलाइन ने एक ब्रेकिंग चलाई जिसे पुलिस ने संज्ञान में लिया।

उसका आज असर यह रहा कि आज पुलिस ने काला तालाब क्षेत्र में एक जुए की बड़ी फड पर छापा समय से पहले दे मारा। फड से 9 जुआरी तो पुलिस के हत्थे चढ़ गये लेकिन सूत्र बता रहे है कि बड़े नामी भागने में सफल हो गये। वैसे पुलिस ने 9 को गिरफ्तार करना ही बताया है। जुए की फड पूरे शबाब पर नही आई थी इस कारण फड से मात्र 3700/- रुपये ही जप्त हुए। जो जुआरी पकड़े गये वो भी नामी ही है।

एसडीओपी श्री आकाश अमलकर ने जानकारी देते हुए बताया की आज काला तालाब के पास ओड़ी पर सेवाराम कुशवाहा के खेत पर जुआ खेलने की सूचना पर आष्टा थाना प्रभारी रविंद्र यादव ने टीम गठित कर जुए की फड़ पर छापा मारा फड से 9 जुआरी गिरफ्तार किये । प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को आते देखकर कई जुआरी भागने में सफल हो गए,ओर पुलिस ने 9 जुआरियों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की ।

जिन्हे पकड़ कर आष्टा थाने लाया गया । जिनके पास से 37 रूपए नगदी और ताश के पत्ते जब्त किए गए । पुलिस ने पकड़े गए जुआरियों के नाम अभिषेक पिता तुलसीराम कुशवाह निवासी काछीपूरा,कमलेश सोनी पिता रमेश सोनी निवासी राठौर मंदिर,अभिषेक पिता जगदीश दांगी निवासी काजीपुरा

अरविंद पिता हरिनारायण निवासी सेमनरी रोड,धीरज यादव पिता श्याम यादव निवासी काछी पूरा,रविंद्र पिता बहादुर सिंह मालवी निवासी अंजनी नगर,अभिषेक उर्फ बटला पिता दिनेश जैन बड़ा बाजार,योगेंद्र उर्फ योगी पिता शंकर लाल सक्सेना निवासी अंजनीनगर,सुनील कुशवाहा पिता सुंदरलाल कुशवाह काछीपूरा निवासी आरोपियों को पकड़ कर इनके पास से 3700 नगदी जप्त करने में सफलता प्राप्त कर आरोपितों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

जो हाल नगर में जुए की फडो की है वो ही हाल नगर में सट्टे का है,पुलिस को इस ओर भी ध्यान देने की जरूरत है। वैसे नगर में आज की गई कार्यवाही की पुलिस की प्रशंसा की गई है,जनता की यह भी मांग है कि ऐसी कार्यवाही की आज बड़ी जरूरत है।

error: Content is protected !!