Spread the love

सीहोर । लगातार कांग्रेस को अलविदा कहने वालों की खबरो से परेशान कांग्रेस को आखिरकार “नई घोड़ी नया दाम” कहावत को चरितार्थ करते हुए कल कांग्रेस नेतृत्व में संगठन में फेरबदल की शुरुआत की।

जिला कांग्रेस सीहोर के अध्यक्ष जो की कमलनाथ गुट के थे को कांग्रेस ने खो देते हुए सीहोर जिला कांग्रेस की कमान एक युवा नेतृत्व के हाथों में सौपी है। कल अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा जारी पत्र में सीहोर जिला कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर पार्षद राजीव गुजराती को नियुक्त किया गया।

राजीव गुजराती जिनकी गिनती पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह समर्थकों में गिनी जाती है। शाम को एक ओर खबर आई की प्रदेश कांग्रेस के महासचिव एवं आष्टा नपा के पूर्व अध्यक्ष कैलाश परमार को शाजापुर जिला कांग्रेस का प्रभारी बनाया गया है। उक्त दोनों नियुक्ति में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह जी की बड़ी भूमिका कांग्रेस हलकों में मानी जा रही है।

अब देखना है कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के चलते जिस उम्मीद से ये फेरबदल किया है,उस उम्मीद पर नवनियुक्त अध्यक्ष-प्रभारी कितने खरे उतरते है । क्योकि जिस दौर में दोनों नेताओं को जो नई जिम्मेदारी मिली है ।

निश्चित वो इन दोनों के लिए काफी कठिनाइयों से भरी डगर है। राजीव गुजराती एवं कैलाश परमार को कांग्रेस के अनेकों नेताओ ने बधाई देते हुए प्रदेश एवं राष्ट्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त किया है।

error: Content is protected !!