Spread the love

आष्टा । आष्टा नगर के बुधवार क्षेत्र में सपना ताम्रकार पर घर में घुसकर किए गए चाकू से हमले के मामले में पुलिस जल्दी ही एक-दो दिन में कर सकती है पूरे मामले का खुलासा । इस घटना के आरोपियों में से तीन आरोपियों को पूर्व में पुलिस पकड़ चुकी है ।

शेष की तलाश में पुलिस को काफी अहम सुराग मिले हैं वहीं कुछ संदिग्धों को भी पुलिस ले कर आई है। एवं इनसे पुलिस पूछताछ करने में जुटी है ।

सूत्रों के हवाले से खबर है कि पुलिस एक-दो दिन में इस पूरे मामले का खुलासा कर सकती है.! वैसे इस पूरे घटनाक्रम में अभी आष्टा पुलिस कुछ भी कहने को तैयार नहीं है । उसका केवल इतना कहना है की आरोपियों की तलाश जारी है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले दिनों नगर के बुधवार क्षेत्र में शाम को एक कार में आए अज्ञात आरोपियों ने महिला सपना ताम्रकार के घर में घुसकर उस पर चाकू से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर भाग गए थे । घटना के बाद से घायल महिला का इलाज भोपाल के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है ।

घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज वह अन्य कड़ियों को जोड़ते हुए आगे बढ़ती हुई इंदौर पहुची थी। इंदौर से तीन आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है । शेष अन्य आरोपियों की तलाश को लेकर पुलिस सक्रिय रूप से ड्यूटी हुई है । वही घायल सपना ताम्रकार के स्वास्थ में लगातार सुधार हो रहा है। एक दो दिन में अस्पताल से छुट्टी हो सकती है।

You missed

error: Content is protected !!