Spread the love

सीहोर । कलेक्टर श्री प्रवीण सिंह ने जिले में अवैध कॉलोनियों पर सख्ती से रोक लगाने के निर्देश दिए थे तथा बिना सक्षम अनुमतियों के अवैध रूप से कालोनीयो का निर्माण करने वाले कालोनाईजरो के विरूद्ध सख्त कार्यवाही के निर्देशों के बाद अंततः प्रशासन ने कार्यवाही शुरू की है।

सीहोर ओर आष्टा में जो अवैध कालोनियां काटी, उन्हें विकसित किया जा रहा था उन पर प्रशासन की जेसीबी का पंजा चल गया है,अब बड़ा प्रश्न यह है की क्या जिले में फैला ये अवैध साम्राज्य जड़ से खत्म होगा या फिर ये मात्र रस्म अदायगी की तरह चल कर बन्द हो जायेगा.?

“सीहोर में अवैध कालोनी पर हुई कार्यवाही”

नायब तहसीलदार रिया जैन ने जानकारी दी कि सीहोर में बिना किसी सक्षम अनुमति के बनाई जा रही अवैध कालोनीयो के निर्माण को सख्ती से रोकने की कार्यवाही की गई है ।

सीहोर स्थित मंडी ब्रिज के नीचे दीपक चौहान और देवेन्द्र चौहान द्वारा अवैध रूप से बनाई जा रही कॉलोनी पर बुलडोजर चलाकर सड़क, बाउंड्री वॉल एवं अन्य स्ट्रक्चर ध्वस्त किया गया ।

यह अवैध कालोनी 0.89 हेक्टेयर रकबे में विकसित की जा रही थी। अवैध कालोनी के विरूद्ध की गई इस कार्रवाई में नायब तहसीलदार सुश्री रिया जैन के साथ नगर पालिका की टीम शामिल रही ।

“आष्टा में तहसीलदार पंकज पवैया ने सेमनरी रोड पर की कार्यवाही”

सीहोर कलेक्टर श्री प्रवीणसिंह के आदेश ओर निर्देश आष्टा भी पहुच गये है। कल आष्टा तहसीलदार श्री पंकज पवैया राजस्व एवं नपा के अमले को जेसीबी के साथ सेमनरी रोड पर पहुचे।

यह बिना परमिशन,स्वीकृति के कालोनी को विकसित करने का कार्य हुए कालोनी का बनाया रोड आदि ध्वस्त कर कार्यवाही की गई। तहसीलदार श्री पंकज पवैया ने बताया की उक्त कालोनी के मालिक का नाम सचिन जैन है,तथा कितने एरिये में कालोनी काटी है उसका रिकार्ड देखा जा रहा है।

You missed

error: Content is protected !!