Spread the love

आष्टा । क्षेत्र में एक बार फिर चोरों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं । अभी सीहोर के एक पेट्रोल पम्प से एक बस चोरी की घटना की स्याही सुखी भी नही थी की 19 फरवरी को रात्रि में अज्ञात चोरों ने आष्टा सीहोर मार्ग पर स्थित श्रीनाथ पेट्रोल पंप पर खड़ी की गई फरियादी सुनील प्रजापति की जेसीबी रात्रि में करीब 7 बजे अज्ञात चोर चुरा कर ले गए ।

सुनील प्रजापति ने आष्टा हैडलाइन को बताया कि रात्रि में जब वह लगभग 6 से 7 बजे के बीच पेट्रोल पंप गए थे तब उनकी जेसीबी पेट्रोल पंप पर खड़ी थी । आज सुबह जानकारी मिली कि पेट्रोल पम्प पर जेसीबी नही है क्या दूसरा ड्राइवर तो नही ले गया। लेकिन वो नही ले गया था। जब देखा तो पेट्रोल पंप पर खड़ी जेसीबी गायब थी । सुनील ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में जरूर वह कैद हो गई है । आष्टा सीहोर मार्ग पर स्थित श्रीनाथ पेट्रोल पंप जहां से वह हमेशा अपने वाहनों में पेट्रोल डीजल डालवाते हैं यही कारण है कि वह अपनी जेसीबी पेट्रोल पंप के परिसर में हमेशा खड़ी करते हैं ।

हमेशा की तरह रात्रि को भी जेसीबी को खड़ी की थी। लेकिन आज सुबह जब देखा तो उक्त जेसीबी पेट्रोल पंप के उस परिसर से गायब थी। सुनील प्रजापति ने बताया कि इसकी लिखित में रिपोर्ट आष्टा पुलिस को की है। सूचना मिलते ही आष्टा पुलिस मोके पर पहुची। पूछताछ की सीसीटीवी के कैमरे खंगाले जिसमे एक युवक जेसीबी पर चढ़ते नजर आ रहा है,उसके बाद उसने जेसीबी स्टार्ट की ओर ले गया। पुलिस ने आस पास के कैमरे खंगाले तब यह तय हो गया कि जेसीबी सीहोर की ओर गई है,तब पुलिस ने अमलाह टोल पहुच कर वहां के कैमरे देखे जिसमे जेसीबी नजर आई उसमे से एक युवक उतरते नजर आया वो टोल की खिड़की पर पहुचा टोल की राशि चुकाई ओर भोपाल की ओर रवाना हो गये। अमलाह टोल पर शुल्क चुकाने वाले युवक ने अपने चेहरे को छुपाने के काफी प्रयास किये लेकिन थोड़ी झलक दिख रही है।

चुरा कर ले गये जेसीबी अमलाह टोल पर 8 बज कर 16 मिनिट पर पहुची थी। यहा के बाद सीहोर के आगे वाले टोल पर उक्त जेसीबी 9 बज कर 36 मिनिट पर पास हुई है। आष्टा टीआई सादल बल के उक्त जेसीबी की खोज एवं चोरों की तलाश में लगातार आगे बढ़ते हुए भोपाल की ओर पहुचे है। इस मामले में एसडीओपी श्री आकाश अमलकर ने बताया की जेसीबी चोरी की शिकायत प्राप्त होने के बाद से ही बल जेसीबी की खोज में लगे है। बरामदगी के प्रयास जारी है

You missed

error: Content is protected !!