Spread the love

आष्टा । दो दिनों से आष्टा में लूट के अड्डे के रूप में बिना भवन,बिना अस्पताल,बिना लैब के कागजो में चल रहे महादेव नर्सिंग कॉलेज के संचालक हर्षवर्धन श्रृंगी पर पीड़ित छात्रों को एवं कल से वायरल हुई एक वीडियो में विद्यार्थी परिषद को भी धमकी देने को लेकर आज इस मामले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद भी मैदान में उतर आई है।

आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक शुभम व्यास के नेतृत्व में परिषद की आष्टा नगर इकाई अध्यक्ष देवेंद्र बागवान नगर मंत्री रजत सोनी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने जुलूस के रूप में तहसील पहुच कर धरना प्रदर्शन कर एसडीएम आनन्दसिह राजावत को एक ज्ञापन सौपा।

ज्ञापन में परिषद ने मांग की की आष्टा में बिना मान्यता के बिना भवन,बिना अस्पताल,बिना लैब के महादेव नर्सिंग कॉलेज चल रहा है,जो इस कॉलेज के सैकड़ो छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहा है,4 साल से छात्रों की परीक्षाएं नही कराई,मोटी फीस के नाम पर छात्रों से लाखों रुपया ले तो लिया पर उसमे कईयों को राशिद नही दी।

ट्रेंनिग के नाम पर भी पैसे तो बसूले पर ट्रेनिंग नही कराई। अब कल रात्रि से एक ऑडियो वायरल हुआ है जिसमे सामने बोलने वाला व्यक्ति अपने सम्बंध एनएसयूआई के नेता आशुतोष चौकसे,देवेन्द्र ठाकुर से बता कर धमकियां देते सुना जा सकता है।

इस ऑडियो में विद्यार्थी परिषद का भी नाम लिया है।
इन सब की जांच कर कार्यवाही कर पीड़ित छात्रों की बसूली गई फीस वापस कराई जाये, महादेव नर्सिंग कालेज के संचालक हर्षवर्धन श्रृंगी पर प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया जाये।

एसडीएम श्री आनन्दसिह राजावत ने प्रदर्शनकारी छात्रों को बताया की पुलिस प्रशासन ने इस मामले को संज्ञान में ले लिया है। स्वयं एसडीओपी इसकी जांच कर रहे है वही जिले से भी इस मामले की जांच हेतु एक दल का गठन हुआ है वो भी इसकी जांच करेगी। परिषद ने चेतावनी दी है की अगर शीघ्र कार्यवाही नही हुई तो पूरे सीहोर जिले में आंदोलन किया जायेगा।

“कलेक्टर श्री प्रवीणसिंह ने महादेव नर्सिंग कॉलेज की जांच हेतु जिला स्तरीय 4 सदस्यी जांच टीम गठित की”

आष्टा में चल रहे महादेव नर्सिंग कॉलेज द्वारा छात्र छात्राओं से की गई ठगी और उनके सुनहरे भविष्य से किये गये खिलवाड़ मामले में सिहोर कलेक्टर श्री प्रवीण सिंह ने 4 सदस्यीय जांच दल का गठन किया है।

इस जांच दल में संयुक्त कलेक्टर श्री सतीश राय,सीएमएचओ सुधीर डेहरिया, आदिम जाति कल्याण विभाग के जिला अधिकारी हिरेंद्र कुशवाहा, सिहोर तहसीलदार रिया जैन को शामिल किया गया है। उक्त जांच दल जांच पूरे मामले की जांच कर जांच प्रतिवेदन बनाकर सिहोर कलेक्टर को प्रस्तूत करेगा।

“धमकियों के ऑडियो हुए वायरल,देख लेने की दे रहे है धमकियां”

दो दिन पूर्व पीड़ित छात्र छात्राओं ने आष्टा थाने पहुच कर बिना भवन के कागजो में चल रहे उक्त महादेव नर्सिंग कॉलेज की आष्टा टीआई पुष्पेन्द्रसिंह राठौर को शिकायत की थी। उसके बाद कुछ छात्रों के बयान भी दर्ज हुए बयान दर्ज होने के बाद रात्रि में पीड़ित छात्र को मोबाईल पर चर्चा की,कुछ मीठे बोल बोले फिर धकमकिया भी दी। उक्त ऑडियो वायरल हो गये ऑडियो सुनने के बाद लगा की वाकई में महादेव कालेज रूपी दाल पूरी काली ही है.?

error: Content is protected !!