Spread the love

भैरुंदा। भैरुंदा की पाश कालोनी में असामाजिक तत्वों पर कार्यवाही की मांग को लेकर रहवासियो ने पुलिस थाना पहुच कर थाना प्रभारी को एक आवेदन दिया। आवेदन में कालोनी के मंदिरों व शिक्षण संस्थानो के आसपास अनावश्यक घूमने वालों पर कार्यवाही को मांग की गई।

आवेदनकर्ताओं ने बताया कि शास्त्री कालोनी में विभिन्न स्थानो पर मंदिर है जहां महिलायें अधिक मात्रा में पूजा करने आती है। कई बाइकर्स तेज गति से वाहन चलाते है । जिससे अप्रिय घटना की संभावना बनी रहती है।

कालोनी में नगर के सर्वाधिक शिक्षण संस्थान है । जहां अत्यधिक विधायर्थी का आवागमन होता है । इस दौरान कई असामाजिक तत्व छात्र-छात्राओ के इर्दगिर्द चक्कर लगाते है और तेज गति से वाहन चलाते है ।

जिससे छात्राये, बुजुर्ग व बच्चो के साथ दुर्घटना का डर बना रहता है और महिला व बच्चे आवागमन में असहज व भयपूर्ण माहौल महसूस कर रहे है। रहवासियो ने आवासीय कालोनी में अवैधानिकरूप से चल रहे केफे, बार के व्यावसाय की आड़ में नशे के कारोबार को भी बंद कराने और मंदिर, स्कूल, कोचिंग के पास बेवजह बाइक से घूमने वालों पर सख़्त कार्यवाही करने की माँग की है।

कई युवा बुलेट बाइक में मॉडिफ़ाई साइलेंसर से तेज आवाज निकालते है, जिससे बच्चे व बुजुर्गों को बहुत परेशानी हो रही है। इस दौरान थाना प्रभारी घनश्याम दाँगी ने सख़्त कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।

ज्ञापन के दौरान भाजपा नेता ऋषभ जैन, पार्षद अनुपम गौड़, नप उपाध्यक्ष प्रतिनिधि रितेश मकवाना, विजय सोनी, सुरेश महेश्वरी, मनीष यादव, गोपाल माहेश्वरी, रोहित मीना, सोनू माहेश्वरी, सत्यम जोशी व अन्य निवासीगण उपस्थित थे।

You missed

error: Content is protected !!