Spread the love

आष्टा । आष्टा अनुविभाग की हकीमाबाद डीसी के एक आउटसोर्स लाइन हेल्पर बिधुत कर्मी अंकित यादव ने पिछले फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली थी। घटना के बाद उसकी जेब से मृत्यु पूर्व लिखा सुसाइड नोट मिला था

सभी किराना दुकानों पर उपलब्ध,एक बार जरूर उपयोग करे

एवं सोशल मीडिया पर अंकित यादव ने मौत को गले लगाने के पूर्व एक वीडियो बना कर आत्महत्या क्यो कर रहा हु,किसकी प्रताणना से तंग आ कर कर रहा हु,जिससे प्रताड़ित था उसके नाम का भी उसने खुलासा किया था।

इसके बाद पार्वती थाना पुलिस ने जेई आरके मिश्रा के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की। घटना के बाद से ही जेई आरके मिश्रा फरार है।

पुलिस ने उसकी आष्टा से लेकर उनके निवास भोपाल तक तलाश की लेकिन कही नही मिले, मोबाईल भी बन्द है। आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर यादव समाज,नारायणी सेना आंदोलन रत है।

पिछले दिनों सौपा था ज्ञापन-फाइल चित्र

ज्ञापन सौप कर आरोपी जेई आरके मिश्रा को गिरफ्तार करने की मांग कर रहा है। अब एसपी श्री मयंक अवस्थी ने फरार आरोपी जेई आरके मिश्रा की गिरफ्तारी,सुराग देने पर 5 हजार के ईनाम की घोषणा की है।

पार्वती थाना प्रभारी श्री चिन्मय मिश्रा ने बताया की पुलिस लगातार दबिश दे रही है,लोकेशन एवं आरोपी की गिरफ्तारी के लिये सभी स्तर पर प्रयास जारी है। 5 हजार के ईनाम की भी घोषणा की गई है। पुलिस पूरे ठोस प्रयास आरोपी की गिरफ्तारी के कर रही है।

error: Content is protected !!