Spread the love

आष्टा। जब से इस सीजन का आईपीएल 2020 शुरू हुआ है तभी से लेकर 52 दिन तक पुलिस को आष्टा अनुविभाग में कही भी आईपीएल क्रिकेट का सट्टा नही मिला।
कल आईपीएल के समापन (फाइनल) के पूर्व आष्टा पुलिस ने नगर के पुराना थाना रोड पर एक क्रिकेट के सटोरिये को मोबाइल पर पेसो से हार जीत का दाव लगाते आखिर पकड़ कर आईपीएल महाकुंभ के समापन के पूर्व क्रिकेट का सट्टा पकड़ने का श्रीगणेश किया।
आष्टा अनुविभाग में एक जगह नही कई जगह आईपीएल का सट्टा आधुनिक तरीकों से खाया,लिया,लगाया,लिखाया जाना पूरे 52 दिन के सीजन में जारी रहा,यह बात अलग है की पुलिस वहां नही पहुची या नही पहुच पाई.!
लेकिन अब यह अच्छी खबर है की आईपीएल का यह सीजन यू ही खाली नही गया,आष्टा पुलिस के रोजनामचे में ये रिकार्ड हो गया की इस सीजन में भी आष्टा पुलिस ने क्रिकेट का सट्टा पकड़ा था।
आष्टा पुलिस ने बताया कि कल शाम एसआई श्री रामबाबू राठौर ने सूचना पर आष्टा नगर के पुराना थाना रोड पर आष्टा नगर के किला क्षेत्र के एक 36 वर्षीय युवक को उस वक्त पकड़ा जब वो मौके पर हैदराबाद एवं दिल्ली के बीच मैच को लेकर मोबाइल पर पैसों से हार जीत के दाव बुक कर रहा था। पुलिस ने आईपीएल के सट्टे को मोबाइल पर ग्रहण करते इस युवक को पकड़ा है।
इस युवक के पास से आष्टा पुलिस ने एक मोबाइल तथा 3850/- रुपये नगद जप्त कर युवक को गिरफ्तार किया।
पुलिस का कहना है कि जो जप्त किया मोबाइल है उसमें आईपीएल का सट्टा एवं उसके पैसों से हार जीत का दाव लगाते हुए की पूरी प्रक्रिया रिकॉर्ड है। कल जब आईपीएल का सट्टा खाते युवक को पुलिस ने पकड़ा है,तो निश्चित रूप से आईपीएल का सट्टा आष्टा में हो रहा है.! इसे आश्चर्य ही माने की आईपीएल का पूरा सीजन समापन की ओर है क्योंकि कल इसका फाइनल मैच है। क्या पुलिस कल फाइनल में क्रिकेट का सट्टा ना खेला जाये इसको लेकर पूरी तैयारी में है.?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!