Spread the love

आष्टा । कल दोपहर में एक और जनपद पंचायत परिसर में आनंद उत्सव का कार्यक्रम चल रहा था तभी लगभग उसी दौरान अलीपुर से मीरपुर जाने वाले मार्ग पर एक आयशर चालक जो कि अपने वाहन को रिवस लेकर आ रहा था, तेजी से ला रहे रिवस वाहन ने मार्ग पर चलने वाले एक बुजुर्ग को अपनी चपेट में ले लिया जिसकी मोके पर ही मौत हो गई तथा घटना के बाद आयशर चालक आपने वाहन को लेकर भाग।

घटना के बाद मीरपुरा मार्ग पर भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही आनन्द उत्सव में उपस्तिथ विधायक रघुनाथसिंह मालवीय,एसडीएम आनन्दसिंह राजावत,रायसिंह मेवाडा,पार्वती थाना प्रभारी विक्रम आदर्श मोके पर पहुचे। नागरिको ने यहां विधायक से शिकायत की की इस मार्ग पर जो बड़े वाहन खड़े होते है उसको लेकर कई बार पुलिस को शांति समिति की बैठकों में शिकायत की लेकिन कभी ध्यान नही दिया गया।

घटना के बाद पुलिस ने उक्त ट्रक क्र mp04 gb 7635 को भोपाल नाके के आगे से जप्त किया गया । घटना के बाद से ट्रक ड्राइवर फरार है। पर्वती थाना पुलिस ने मृतक का नाम रशीद खाँ अंसारी उम्र 65 वर्ष निवासी मीरपुर अलीपुर आष्टा बताया।

पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा पीएम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया आज घटना के बाद अलीपुर क्षेत्र के नागरिको में काफी आक्रोश देखा गया।

error: Content is protected !!