Spread the love

आष्टा । कल दोपहर में आष्टा थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम कोठारी के वीआईटी कॉलेज के तृतीय वर्ष के तीन छात्र जो की बाइक से जा रहे थे,की बाइक को एक कार ने टक्कर मार दी ।

कार बाइक की भीषण भिड़ंत में तीनों बाइक सवार छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिन्हें भोपाल हमीदिया अस्पताल भेजा गया था।

इलाज के दौरान एक छात्र अशफाक की मृत्यु हो गई तथा दो छात्र जिनके नाम देवानन्द एवं आकाश बताया गया है, जो गंभीर रूप से घायल है।

दोनों घायलों को हमीदिया अस्पताल से भोपाल के एक निजी अस्पताल में शिफ्ट किया गया है । अमलाह चौकी प्रभारी श्री राकेश पंथी ने आष्टा हैडलाइन को बताया कि

कल दोपहर में वीआईटी कॉलेज के तीन छात्र जो एक बाइक से जा रहे थे इन तीनों सवार की बाइक को एक कार क्रमांक एमपी 09 ZV 3983 के चालक ने तेजी वा लापरवाही पूर्वक चला कर बाइक को टक्कर मार दी।

जिसमें तीनों छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए थे । उन्हें इलाज के लिए भोपाल रेफर किया गया था। भोपाल में गंभीर घायल अशफाक की मृत्यु हो गई तथा दो अन्य छात्र जिनके नाम देवानंद एवं आकाश है यह दोनों गंभीर रूप से घायल है ।

दोनों को भोपाल के एक प्राइवेट अस्पताल में शिफ्ट किया गया है । जहां दोनों का इलाज जारी है । घटना के बाद तीनों छात्रों के परिवारों को इसकी सूचना दे दी गई है । पुलिस ने कार जप्त कर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है ।

error: Content is protected !!