Spread the love

आष्टा। नगर में नगर की सड़कों पर बने क्रॉसिंग पर नपा द्वारा लगाये गये लोहे के जंगलों की चोरियों का सिलसिला लगातार जारी है। अभी तक एक नही कई वार्डो से इस तरह के लोहे के जंगले चोरी हो चुके है,कुछ दिनों पूर्व नगर के बड़ा बाजार से नाली पर लगे जंगले चोरी करते हुए कुछ लोग जिसमे युवतियां भी शामिल थी सीसीटीवी में कैद हुई थी।

चोरी हुआ जंगला

अब एक बार फिर रात्रि में वार्ड 17 शास्त्री कॉलोनी से इस ही तरह के लोगों ने जिसमे युवतियां भी शामिल थी ने नाली पर लगे भारी वजन के जंगले चुराने की घटना घटी जो यह भी सीसीटीवी में कैद हुआ है।
आज सुबह यहा के निवासियों ने देखा तो वहां पर चेंबर नहीं था करीब में ही श्री कृष्ण कांत शर्मा जी के क्लीनिक पर कैमरा लगा हुआ है जब कैमरा चेक करवाया तो रात्रि के 3:00 बजे दो महिला और एक पुरुष चेहरे पर कपड़ा लपेटे हुए वहां चेंबर को उखाड़ कर उठाकर ले गए।

कैमरे में कैद चोर गैंग


आज वार्ड के पूर्व पार्षद नरेन्द्र कुशवाह के नेतृत्व में मोहल्ले के निवासीयो ने नगर पालिका मैं आवक जावक शाखा मे आवेदन के माध्यम से नपा को अवगत कराया । नगर में बढ़ती चोरियां एवं अपराधों पर लगाम लगे।

नपा को जगाने पहुचे पूर्व पार्षद नरेन्द्र कुशवाह

इस हेतु आवेदन देते हुए मांग कि की नपा आष्टा थाना प्रभारी को सूचना एवं रिपोर्ट दर्ज कर यह आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की रिपोर्ट दर्ज कराई जाये। इस अवसर पर वार्ड के संजय सुराणा, प्रतिक महाडिक, कृष्ण कांत शर्मा, मनोज कुशवाह नरेंद्र कुशवाहा पूर्व पार्षद आदि उपस्तिथ थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!