Spread the love

आष्टा। 18 मई की रात अज्ञात आरोपियों ने आष्टा थाने के अंतर्गत आने वाले ग्राम भंवरा में अज्ञात आरोपियों ने चोरी की नीयत से एक एटीएम तोड़ा तथा ग्राम के सुप्रसिध्द इलाही माता मंदिर के बहार प्रांगण में रखी एक जैन मूर्ति को खंडित करने की घटना ने पूरे क्षेत्र में हलचल मचा दी थी।

जिला पुलिस अधीक्षक श्री एसएस चौहान ने इस मामले को अति गम्भीरता से लिया है,सूचना मिलते ही घटना दिवस वे खुद दोपहर में वे भंवरा पहुचे,एसडीओपी मोहन सारवान,आष्टा टीआई सिद्धार्थ प्रियदर्शन सहित अधिकांश पुलिस बल भी मौके पर पहुचा। एसपी श्री चौहान ने घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण कर निर्देश दिये।

मिले निर्देशो के तहत एसडीओपी मोहन सारवान, के मार्गदर्शन में आष्टा टीआई सिद्धार्थ प्रियदर्शन के नेतृत्व में आष्टा थाने की टीम ने जांच शुरू की कड़ी मेहनत के बाद मात्र 48 घंटे में आष्टा थाना पुलिस ने इस मामले को सुलझा कर दो स्थानीय युवकों को जिनका नाम भुरू पिता मथरालाल एवं भोपालसिंह है को 48 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया ।

आष्टा पुलिस को 48 घंटे में मिली सफलता,2 आरोपी गिरफ्तार

आष्टा टीआई सिद्धार्थ प्रियदर्शन ने बताया की घटना की रात्रि में इन दोनों ने पहले शराब पी ओर शराब के नशे में धुत होने के बाद उक्त दोनों घटना को अंजाम दिया था। जब ये रात्रि में घटना स्थल पहुचे तब दोनों मन्दिर के सीसीटीवी में कैद हो चुके थे। ग्राम के हरिकुंवर पिता हमीरसिंह की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आष्टा पुलिस ने

धारा 153 A,295,457,380,511,427 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया। घटना के बाद वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में जैसे जैसे जांच टीम जांच के बिंदुओं के सहारे आगे बढ़ रही थी,जांच टीम को वैसे वैसे शुभ संदेश मिलते जा रहे है,ओर सबसे पहले पुलिस ने इस मामले में आरोपी भुरू पिता मथरालाल परमार निवासी ग्राम भंवरा,मुरली पुत्र भोपालसिंह परमार निवासी भंवरा को गिरफ्तार कर लिया है। आज गिरफ्तार दोनों आरोपियों को आष्टा न्यायालय में पेश किया,न्यायालय ने इन दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया।

आष्टा टीआई सिद्धार्थ प्रियदर्शन

टीआई सिद्धार्थ प्रियदर्शन ने बताया गिरफ्तार आरोपियों से एटीएम में तोड़फोड़ में उपयोग में लाई छेनी हथौड़ी आदि जप्त कर किये है। घटना दिवस पर जब एसपी एसएस चोहान मौके पर पहुचे थे तब ग्रामीणों ने एकत्रित होकर भाजपा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष सुनील परमार के नेतृत्व में एसपी श्री चौहान के समक्ष ग्राम भंवरा में पुलिस चौकी खोलने की मांग रखी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!