Spread the love

सीहोर। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जिले में कोरोना कर्फ्यू लागू है। जिसके तहत कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध निरंतर कार्यवाही की जा रही है। मंगलवार को सीहोर एवं आष्टा में अवैध रूप से दुकानें खोलकर चोरी से सामान देने वाले दुकानदारों के विरुद्ध कार्यवाही कर दुकानों को सील किया गया।


सीहोर एसडीएम श्री रवि वर्मा ने अमले के साथ बाजार में घूम कर अनावश्यक रूप से घर से निकले दोपहिया और चार पहिया वाहन चालकों और दुकान खोल कर सामान बेच रहे दुकानदारों के चालान काटे। इनमें दो पहिया वाहन चालकों से 250 रुपये एवं चार पहिया वाहन चालकों से 500 रुपये।

और दुकानदारों से 1000 रुपये जुर्माने की राशि वसूल की गई। एसडीएम और तहसीलदार ने ध्वनि विस्तारक यंत्र द्वारा समस्त नगरवासियों को सख्त चेतावनी देते हुए अपील की है के, कोई भी अनावश्यक रूप से घरों से बाहर ना निकले अन्यथा सजा और जुर्माने की करवाई की जाएगी।

चालानी कार्यवाही में एसडीएम के साथ तहसीलदार नरेंद्र सिंह, नायब तहसीलदार डॉ अमित सिंह, शैफाली जैन सहित राजस्व, नगरपालिका और पुलिस विभाग के अधिकारी कर्मचारी शामिल थे।


इसी प्रकार आष्टा में नायब तहसीलदार अंकिता वाजपेयी,पूर्णिमा शर्मा,एसआई निकितसिंह ने आज नगर के सभी प्रमुख मार्गों पर पैदल भ्रमण कर कई किराना कपड़ा एवं अन्य प्रकार के व्यापार करने वाले व्यापारीयो को चोरी से दुकानें खोलकर लोगों को सामान दे रहे थे

को रंगे हाथों पकड़ा,दुकानों की शटर तो बन्द थी पर अंदर व्यापार चालू था,ऐसे सभी व्यापारियों की तीनों महिला अधिकारियों ने जम कर लूं उतारी, चेतावनी दी। सीहोर में राजस्व एवं नगर पालिका अमले द्वारा कार्यवाही करते हुए कई दुकानें सील कर दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!