Spread the love

आष्टा। अभी तक आपने पुलिस विभाग में सिंघम,लेडी सिंघम सुना था। आइये आज आपको हम राजस्व विभाग की दो लेडी सिंघम से रूबरू करवाते है।

ये दो राजस्व विभाग की लेडी सिंघम है नायब तहसीलदार श्रीमति अंकिता वाजपेयी,एवं पूर्णिमा शर्मा जो आष्टा तहसील में पदस्थ है,जिनके हाथों में अभी तक राजस्व प्रकरणों को सुनने,उनके फैसले लिखने के लिये हाथों में कलम नजर आती थी,लेकिन अब राजस्व विभाग की इन दोनों लेडी सिंघम के हाथों में कलम कम और लोगो से कोरोना कर्फ्यू की गाइडलाइन का पालन कराने के लिये हाथों में डंडा नजर आ रहा है।

क्षेत्र में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को रोकने एवं कोरोना की चेन तोड़ने को लेकर प्रशासन पुलिस दिन रात लोगो को घरो में रहने,मास्क पहनने,दो गज की दूरी का पालन करने के लिए कभी नरम कदम उठता है,तो कभी सख्त कार्यवाही करता है।

आज रात्रि में बिना कारण के सड़को पर घूमने वालो को इन दोनों लेडी सिंघम अंकिता वाजपेयी एवं पूर्णिमा शर्मा ने कालोनी चौराहे पर रोको टोको अभियान शुरू किया,जो युवक,नागरिक बिना कारण के घूमने,तफरी करने निकले उन्हें रोका टोका,कुछ को बस में बनाई आस्थाई जेल में रोका, कुछ को सड़क पर दोनों हाथों को ऊँचे करा कर खड़ा कर मामूली सजा दी।

ये सब केवल इस लिये की लोग समझे,माने, ओर कोरोना की चेन तोड़ने के लिये उनसे कोरोना कर्फ्यू की गाइडलाइन का पालन कराना ही इनका ही नही सभी का उद्देश्य है। नागरिको को भी समझना होगा की सरकार,शासन,प्रशासन,पुलिस जो कुछ कर रही है वो केवल इस लिये की आप हम सब स्वस्थ रहे,सुरक्षित रहे। नागरिको को प्रशासन पुलिस का इस मुहिम में आगे आकर सहयोग करना चाहिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!