Spread the love

आष्टा।संक्रमण रोकने के लिए लॉकडाउन है। दुकानें बंद का आदेश है। फिर भी कुछ लोग व दुकानदार प्रशासन के आदेश का उल्लंघन कर रहे हैं। प्रशासन ने सख्ती दिखाते हुए कार्रवाई की। एसडीएम विजय मंडलोई , तहसीलदार रघुवीर सिंह मरावी,एसडीओपी मोहन सारवान, नगर निरीक्षक सिद्धार्थ प्रियदर्शन,पार्वती थाना प्रभारी प्रवीण जाघव भी मैदान में उतरे है। आज बेवजह सड़कों पर घूमने वाले छ लोगों को बनाई गई बस रुपी जेल में रखा गया तथा सौलह लोगों के चालान बना कर जुर्माना वसूला ।

एसडीएम,एसडीओपी आज सिद्दीकगंज, खाचरौद भी पहुचे,नागरिको,व्यापारियों से चर्चा की,गाइडलाइन का सभी पालन करे,स्वास्थ केंद्र भी पहुचे,निरीक्षण किया।
सोमवार को नगर में टोटल लॉकडाउन होने के बावजूद बेवजह घरों से बाहर निकलने वाले लोगो के खिलाफ पुलिस और प्रशासन ने सख्ती दिखाई।

एसडीएम श्री मंडलोई भी सड़क पर उतरे और तीन घंटे तक चिलचिलाती धूप में लोगों को फटकार लगाते रहे। एसडीएम विजय मंडलोई ने बताया कि संक्रमण की रफ्तार को कम करने के लिए प्रयास किए जा रहे है। गांवों में स्कैनिंग का काम चल रहा है। इससे संक्रमण को ब्रेक करने में सफलता मिलेगी।


“हालात को समझो घर में ही रहो” हालातों को समझो और घर पर ही रहो। अपने परिवार की जिम्मेदारी को समझो। क्यो कार्रवाई के लिए मजबूर करते हो। यह बात सख्त लहजे में एसडीएम श्री मंडलोई ने सड़कों पर बेवजह घूम रहे लोगों से कही। वे कालोनी चौराहा पहुंचे।

पुलिस बल के साथ अस्थाई जेल वाहन बस को सड़क पर मोर्चा संभालते हुए तीन घंटे तक स्थिति का जायजा लिया। बिना काम के आने वाले लोगो को रोककर उनसे कारण पूछा तो वे कारण नहीं बता पाए तो सख्ती के साथ फटकार लगाते हुए चालान बनवाए।3

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!