Spread the love

सीहोर। मप्र के मुख्यमंत्री एवं बुधनी के विधायक श्री शिवराजसिंह चौहान ने आज अपने विधानसभा क्षेत्र बुधनी विधानसभा क्षेत्र के नागरिकों से भोपाल से वर्चुअल संवाद किया। संवाद के तहत उन्होंने कहा संकट के इस समय मे अपने बहनों और भाइयों को हम किसी भी कीमत पर अकेला नहीं छोड़ेंगे, बिना इलाज के नहीं रहने देंगे।

वर्चुअल संवाद,मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान

बुधनी विधानसभा के विभिन्न स्थानों पर मेडिकल इक्विपमेंट भेजे जा रहे हैं, जिससे किसी को इलाज हेतु कहीं दूर न जाना पड़े। जल्द ही बुधनी में 300 बिस्तर का अस्थायी अस्पताल बनाया जाएगा। बुधनी के एकलव्य विद्यालय में 15 दिन के अंदर 300 बिस्तर का अस्पताल खड़ा कर देंगे। अगर ज़रूरत पड़ी तो एम्ब्युलेंस के साथ अन्य वाहनों की व्यवस्था भी की जाएगी, जिससे गरीबों को तकलीफ न हो। विधानसभा के आसपास के लोगों को भी सुविधा होगी।

वर्चुअल संवाद, श्री रवि मालवीय जिला अध्यक्ष भाजपा सीहोर

उन्होंने कहा कुछ लोग सर्दी, ज़ुकाम होने की बात छिपाते हैं और टेस्ट नहीं कराते हैं। COVID19 का इलाज समय पर शुरू कर दिया, तो इससे खतरा नहीं है। घबराने की ज़रूरत नहीं है। जिसे लक्षण आएँ वे समय पर अपना इलाज कराएँ। कोरोना मिलने-जुलने से फैलता है, इसलिए अपने परिवार और गांव को संक्रमण मुक्त करना है,तो जनता कर्फ्यू को सफल बनाना होगा।

आष्टा हैडलाइन की अपील,”सफाई भी,दवाई भी और कड़ाई भी”


मास्क का उपयोग कीजिये और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर संक्रमण की चेन को तोड़ दीजिये। 15 मई तक कोई शादी-विवाह न करें, क्योंकि इसके कारण संक्रमण तेजी से फैलता है। आपको स्वयं और परिवार तथा समाज को बचाना है, तो कुछ दिनों तक और संयम एवं धैर्य रखना होगा। घर-घर सर्वे होगा और जिन्हें लक्षण होंगे, उन्हें मेडिकल किट दी जाएगी। अगर ज़रूरत पड़े तो कोविड केयर सेंटर और पंचायत भवन में संक्रमित लोगों को रखें।

वर्चुअल संवाद में सीएम के साथ श्रीमति साधना जी,कार्तिकेय भी जुड़े


आप सभी लोग योग करें और भाप लें। गरम पानी पिएँ। काढ़ा भी पिएँ लेकिन सीमित मात्रा में। आप सभी लोग डॉक्टर के निर्देश का पालन करें। अपने आप इलाज न करें। जनता कर्फ्यू का पालन करें। 45 साल से अधिक उम्र के लोगों का वैक्सीनेशन जारी है। 18 साल से ज़्यादा उम्र के नागरिकों हेतु वैक्सीन लगाने का कार्यक्रम हम 5 मई से प्रारंभ कर रहे हैं। जो लोग संक्रमित हो जाएँ, वे हिम्मत रखें। हम लड़ेंगे और जीतेंगे। मध्यप्रदेश में एक्टिव केस घट रहे हैं। हम आपकी सेवा में लगे हुए हैं।

वर्चुअल संवाद में बुधनी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा जिला अध्यक्ष रवि मालवीय,पूर्व विधायक राजेन्द्रसिंह राजपूत,पूर्व युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष जितेन्द्र गौड़, वरिष्ठ भाजपा नेता महेश उपाध्याय,बुधनी क्षेत्र के सभी मंडल अध्यक्ष जुड़े एवं अपनी बात सुझाव रखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!