Spread the love

आष्टा। कलेक्टर के निर्देश पर आष्टा एसडीएम विजय कुमार मंडलोई ने कोरोना कर्फ्यू के दौरान नगर के सभी 18 वार्डो को 6 भागो में बांट कर अधिकारियों/कर्मचारियो की ड्यूटी लगाई है।

कोरोना कर्फ्यू

ये अपने अपने दिये वार्डो में घूम घूम के नागरिको को मास्क लगाने,घरो में रहने,सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने,दी गई छूट के बाद दुकानें ना खोलने की सख्त हिदायत,चेतावनी दे रहे है।

मुह पर मास्क लगाने की समझाइश देते दल प्रभारी

आज कोरोना कर्फ्यू के दौरान इन दलों को कई दुकानें 11 बजे बाद खुली मिलने पर वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराते हुए इन्हें सख्त चेतावनी दी कि अब ऐसा पाया गया तो कार्यवाही के लिये तैयार रहे। बाजार में बिना मास्क लगाये घूमने वालो को रोका टोका ओर मास्क लगा कर ही बाजार आने की हिदायत दी।

खुली मिली दुकानें

आज सभी 18 वार्डो में उक्त टीम पैदल घूमी खुली दुकानों के,बिना मास्क वालो के फोटो खेचे,पहली बार चेतावनी दी गई। आज कई दुकानदारों ने 11 बजे के बाद भी दुकानें खुली रखी और टीम पहुच गई। उन्हें चेतावनी दे कर हिदायत दी।

वार्ड क्र 7,8,9 के टीम प्रभारी बीआरसी प्रमुख अजबसिंह मेवाड़ा ने बताया आज जो दुकानें खुली मिली,जो बिना मास्क के दिखे उन्हें रोका, टोका,चेतववनी दी। अगर ये नही माने तो कल से निर्देशानुसार कार्यवाही की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!