Spread the love

आष्टा। 3 माह पूर्व आष्टा नगर के प्राइवेट पुष्प कल्याण अस्पताल में हुई प्रसूता की मौत की जांच में दोषी पाए गए 3 लोगों पर आष्टा पुलिस ने मामला तो दर्ज किया लेकिन आज तक किसी को भी गिरफ्तार नही किया और ना ही स्वास्थ्य विभाग ने अस्पताल पर कोई कार्यवाही की। अस्पताल पर कार्यवाही,दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर तहसील के सामने धरने पर बैठे हैं।

धरने के पांचवे दिन बाद भी किसी भी जिम्मेदार के कानों में जु तक नही रेंगी है। वही पीड़ित परिवार की मांगों के समर्थन में पांच दिन से प्रदर्शन,ज्ञापन सौपे जाने का सिलसिला जारी है।

आज भी आष्टा नगर के श्री श्वेताम्बर जैन श्री संघ,अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद,पुलक जैन जागृति मंच,श्री मेढ़ क्षत्रिय स्वर्णकार समाज,स्वर्णकार समाज महिला मंडल,श्री सोमवंशीय सहस्त्रार्जुन क्षत्रिय समान सहित कई समाजों,संगठनों ने कलेक्टर के नाम सम्बोधित ज्ञापन सौपे।

नगर के सभी संगठन के द्वारा सौंपे ज्ञापनों में मांग की गई है की प्राइवेट अस्पताल के प्रबंधन एवं डॉक्टर की लापरवाही से प्रसूता की मौत हुई थी उस अस्पताल को स्वास्थ्य विभाग सील करे, उसका लाइसेंस निरस्त किया जाये।


आष्टा पुलिस ने जिन 3 लोगों पर मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन पुलिस आखिर क्यों तीनों आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पा रही है पुलिस उन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करे।


पांच दिनों बाद भी शासन,प्रशासन,पुलिस,स्वास्थ विभाग के कानों में जू तक नही रेंगी है। खबर है शहर के नागरिक अब किसी बड़े आंदोलन की योजना की तैयारी में है.!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!