Spread the love

आष्टा। किसी भी अभियान की सफलता के पीछे सबसे बड़ा कारण होता है,उसकी प्लानिग ओर प्लानिग के साथ उस अभियान की गोपनीयता,पूर्व में पुलिस के कुछ अभियानों में वो वांछित सफलता मात्र इसलिए नही मिल पाई थी की अभियान में इन बातों की कही कुछ कमी रह गई थी।

आज उन सभी बातों को संज्ञान में लेते हुए एसपी श्री एस एस चौहान, एडिशनल एसपी श्री संदीप यादव के निर्देशन,आष्टा एसडीओपी श्री मोहन सारवान के नेतृत्व में आष्टा,जावर,सिद्दीकगंज,पार्वती थाने के संयुक्त बल ने बनाई योजना के तहत पूरे मोंगियापुरा को चारों ओर से घेरा, ड्रोन कैमरे से पूरे क्षेत्र पर निगाह रखी गई।

आष्टा एसडीओपी श्री मोहन सारवान ने बताया की पों फटते ही पुलिस बल ने संयुक्त कार्यवाही शुरू की,करीब 2 से 3 घंटे चली उक्त कार्यवाही में पुलिस को आज बड़ी वांछित सफलता मिली। जावर टीआई श्री मदन एवने ने बताया आज एसडीओपी श्री मोहन सारवान के नेतृत्व में अल सुबाह मोंगियापुरा में अवैध कच्ची शराब के खिलाफ अभियान के तहत बड़ी कार्यवाही की गई।

आज की गई इस कार्यवाही में 6 आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की गई है,छापामार कार्यवाही में आज करीब 30 कुंटल लहान,205 लीटर कच्ची शराब,शराब बनाने के उपकरण,प्लास्टिक की केनो में भरा जमीन में गढ़ा लहान बड़ी मात्रा में जप्त किया गया।

श्री इवने ने बताया आज जप्त लहान-शराब की कीमत करीब 2 लाख से अधिक है। आज पुलिस की इस बड़ी कार्यवाही ने एक बार फिर ये बड़ा प्रश्न खड़ा कर दिया की आखिर आष्टा अनुविभाग में आबकारी विभाग क्या कर रहा है.?

जो जानकारी पुलिस को मिली उसने कार्यवाही भी की,ये जानकारियां आखिर आबकारी विभाग को क्या मिलती नही है,क्या उसका सूचना तंत्र फैल है,या जान कर अनजान बनना इस विभाग की आदत बन गई है.? उम्मीद है पुलिस की तरह आबकारी विभाग भी कभी तो जागेगा..!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!