Spread the love

आष्टा।मप्र के कृषि मंत्री श्री कमल पटेल के आष्टा आगमन को लेकर कार्यक्रम आयोजन कर्ता दिन भर तैयारियों में जुटे रहे, इंतजार करने के बाद शाम को अचानक सूचना आई की मंत्री जी का आष्टा दौरा अपरिहार्य कारणों से निरस्त हो गया है।
अचानक आई उक्त सूचना से कार्यकर्ताओं में बड़ी निराशा छा गई। वही जिन कार्यक्रमो में मंत्री कमल पटेल को शामिल होना था,उसके आयोजको की दिनरात की पूरी मेहनत बेकार हो गई।

कार्यक्रम में जिन्हें बुलाया गया था वे सभी पुरुष-महिलाएं,समूह की बहने, बच्चे दोपहर से शाम तक बैठे रहे,परेशान होते रहे और आई सूचना के बाद निराश हो कर लौट गये। मंत्री कमल पटेल का आज जिले में सीहोर,बरखेड़ी,इछावर,आष्टा का दौरा था जिसमे उन्हें विभिन्न कार्यक्रमो में शामिल हो कर आखरी में आष्टा में पत्रकार वार्ता आयोजित की गई थी। आष्टा से हंडिया(हरदा) के लिये रवाना होना था।

इछावर तक ही हुआ दौरा…


मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री श्री कमल पटेल का अचानक दौरा निरस्त होने को लेकर तरह तरह की चर्चा भी सुनाई दे रही है। लेकिन जनसम्पर्क की ओर से शाम 5.50 पर बताया गया है की अपरिहार्य कारणों से कृषि मंत्री कमल पटेल का आष्टा कार्यक्रम स्थगित हो गया है। अधिकृत रूप से मंत्री कमल पटेल का जो आज का दौरा कार्यक्रम जारी हुआ था।

ऐसे इंतजार में हुए परेशान…

उसमें उन्हें इछावर से दोपहर 2.15 पर आष्टा आना था,आष्टा में उत्कर्ष सेवा संस्थान द्वारा आयोजित निःशुल्क प्रशिक्षण शिविर में शामिल होना था,3.30 बजे आष्टा से हंडिया के लिये रवाना होना था। मंत्री कमल पटेल के आज आष्टा आगमन पर भारतीय जनता पार्टी के विभिन्न मोर्चा प्रकोष्ठ के द्वारा आष्टा नगर में बाईपास, अलीपुर, भोपाल नाका, कन्नौद रोड, कॉलोनी चौराहा,आदर्श कालोनी,शांति नगर सहित कई स्थानों पर स्वागत और सम्मान कार्यक्रम भी रखा गया था उन कार्यकर्ताओं को भी काफी निराशा हुई।

सूचना आते ही निराशा के साथ घर लौटती महिलाएं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!