Spread the love

आष्टा । आष्टा नगरपालिका के नए बस स्टैंड स्थित रेन बसेरे में आज दोपहर बाद फायर बिग्रेड के एक कर्मी नीरज चौधरी पिता राम सिंह चौधरी उम्र 26 साल निवासी सीहोर हाल मुकाम आष्टा ने अज्ञात कारणों के चलते फाँसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।


घटना की जानकारी मिलते ही आष्टा थाना प्रभारी सिद्धार्थ प्रियदर्शन,नगरपालिका सीएमओ एन के परसनिया,इंजीनियर देवेंद्र सिंह चौहान भी घटनास्थल रेन बसेरे पहुंचे ।बताया जा रहा है कि मृतक सहायक फायरमैन की नोकरी करता था जिसने करीब 3 बजे के आसपास रैनबसेरा के चैनल गेट का ताला तोड़कर अंदर कमरे का दरवाजा और खिड़की अन्दर से बन्द कर फाँसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। फांसी लगाकर आत्महत्या का पता करीब 5 बजे रेन बसेरा कर्मी के मौके पर पहुचने पर लगा। फिलहाल मौत का कारण अज्ञात है । बताया जा रहा है कि मृतक की आष्टा नगर पालिका में पिता के दिहान्त होने के बाद अनुकंपा नियुक्ति हुई थी।


इस दौरान आष्टा टीआई सिद्धार्थ प्रियदर्शन आष्टा नगर पालिका सीएमओ नंदकिशोर पारसानीय इंजीनियर देवेंद्र चौहान पहुँचे ।
आष्टा पुलिस ने बताया मर्ग कायम कर जांच शुरू की है। खबर है की घटना स्थल से एक पत्र भी मिला है,इसकी एसडीओपी श्री मोहन सारवान ने पुष्टि की है,उन्होंने बताया कि पत्र में हत्या का कोई कारण नही लिखा है,केवल अपनी पत्नि को लेकर लिखा है की में तुमसे बहुत प्यार करता हु।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!