Spread the love

आष्टा। आज दोपहर में करीब 2 से 3 बजे के मध्य जावर थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम कन्याखेड़ी से एक अज्ञात कार में आए करीब 3 से 4 लोग जिसमे 1 महिला भी शामिल थी पीड़ित के घर के बाहर खेल रहे मासूम पुत्र पुत्री को उठाकर ले जाने की घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी।
घटना के बाद पीड़ित पिता अशोक/बापूलाल निवासी कन्याखेड़ी ने इस घटना की सूचना जावर पुलिस को दी, सूचना मिलने के बाद जावर सहित पूरे जिले की पुलिस हरकत में आई,जानकारी मिलते ही अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक श्री समीर यादव सीहोर से आष्टा पहुचे ओर जावर थाना अंतर्गत हाईवे पर स्थित डोड़ी चौकी से इस पूरे मामले को हैंडल कर पुलिस पार्टियों को रवाना किया।

उज्जैन की ओर जिन सूत्रों के तहत पुलिस पार्टी रवाना हुई थी,उसे सफलता मिलने की खबर है,ये जानकारी हमारे सूत्रों ने दी,हमारे सूत्र बताते है की गायब दोनों बच्चे मिल गये है,ओर उन्हें जावर लाया जा रहा है.! घटना के बाद जब पुलिस को जो जानकारी मिली की फरियादी की पत्नि मायके में है और दोनों बच्चे पिता के पास है पुलिस को जो शक,अंदेशा था उसी लाइन पर वो आगे बढ़ी ओर सफलता उज्जैन से जावर आती नजर आ रही है। अब केवल पुलिस द्वारा इस पूरे घटना क्रम का खुलासा करने का इंतजार है।


स्मरण रहे आज दोपहर 2 से 3 बजे जावर के ग्राम कन्याखेड़ी से दो मासूम पुत्र एवं पुत्री, पुत्र का नाम अभिषेक उम्र 3 वर्ष है तथा पुत्री उम्र 5 वर्ष का नाम सपना है जो घर के बाहर खेल रहे थे तभी एक अज्ञात कार आई तथा उसमें बैठे 3/4 अज्ञात लोग जिसमे 1 महिला भी शामिल थी इन दोनों बच्चों को उठाकर ले गए। इस मामले में चंद घण्टो में सफलता मिलने में जिले के अनुभवी एडिशनल एसपी श्री समीर यादव का अनुभव,पैनी नजर ने बड़ा काम किया है। आरोपीयो के साथ अपहरण में उपयोग कार भी पुलिस ने बरामद करने की खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!