Spread the love

आष्टा। आज दोपहर में करीब 2 से 3 बजे के मध्य जावर थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम कन्याखेड़ी से एक अज्ञात कार में आए कुछ लोग पीड़ित के घर के बाहर खेल रहे मासूम पुत्र पुत्री को उठाकर ले जाने की घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
पीड़ित पिता अशोक/बापूलाल निवासी कन्याखेड़ी ने इस घटना की सूचना जावर पुलिस को दी,घटना गम्भीर होने पर सूचना मिलने के बाद जावर पुलिस हरकत में आई।

वरिष्ठ अधिकारियों को घटना से अवगत कराने के बाद घटना को अति गम्भीरता से लेते हुए अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक श्री समीर यादव सीहोर से आष्टा पहुचे ओर जावर थाना अंतर्गत हाईवे पर स्थित डोड़ी चौकी से इस पूरे मामले की मॉनिटरिंग कर रहे है,वही पुलिस पार्टी भी कई क्षेत्रों में दोनों बालको की खोज में रवाना हुई है।

एडिशनल एसपी श्री समीर यादव पहुचे डोडी चौकी


कई मोर्चो पर नाकेबंदी कर सर्चिंग की जा रही है, वहीं जावर पुलिस भी सक्रियता से खोज में जुटी हुई है।
एसडीओपी श्री मोहन सारवान ने के अनुसार ग्राम कन्याखेड़ी निवासी अशोक पिता बाबूलाल ने आज जावर थाने को सूचना दी है कि उसके दो मासूम पुत्र एवं पुत्री, पुत्र का नाम अभिषेक उम्र 3 वर्ष है तथा पुत्री उम्र 5 वर्ष का नाम सपना है दोपहर में लगभग 2 से 3 बजे के मध्य घर के बाहर खेल रहे थे तभी एक अज्ञात कार आई तथा उसमें बैठे अज्ञात लोग इन दोनों बच्चों को उठाकर ले गए।

एसडीओपी श्री मोहन सारवान


श्री सारवान ने बताया कि दोनों बच्चों के पिता एवं माता किन्ही कारणों से अलग-अलग रहते हैं पिता जो की कन्याखेड़ी में ही रहते हैं तथा उनकी पत्नी जिससे कोई विवाद चल रहा है वह अपने मायके शाजापुर जिले की बेरछा तहसील के अपनी माँ के यह रह रही है,दोनों बच्चे अपने पिता के पास ही रह रहे है,इस घटना को इस एंगल से भी देखते हुए जांच,खोजबीन कर रहे है, या इस घटना के पीछे कोई और हे, कारण कुछ भी हो पुलिस ने चारों और नाकेबंदी कर इन दोनों मासूम बच्चों की खोज प्रारंभ कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!