Spread the love

आष्टा। आष्टा नगर पालिका के चुनावों की सुगबुगाहट शुरू हो गई है। जब से आष्टा नगर पालिका अध्यक्ष पद का आरक्षण प्रक्रिया संपन्न हुई तथा आरक्षण में आष्टा नगर पालिका का अध्यक्ष पद पिछड़ा वर्ग की महिला के लिए आरक्षित हुआ है, तभी से भारतीय जनता पार्टी में इस पद के लिए पिछड़ा वर्ग की महिलाएं लगातार सक्रिय नजर आ रही है। अभी तक भारतीय जनता पार्टी की ओर से करीब 5 से अधिक भाजपा नेत्रियों ने अपनी दावेदारी विभिन्न स्तरों पर एवं संगठन के समक्ष जताई है।

श्रीमति हेमकुंवर/रायसिंह मेवाड़ा


इसी कड़ी में आज मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती माया नरोलिया के आज पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि पर आयोजित समर्पण दिवस कार्यक्रम मैं पहुंचने पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता कृषि उपज मंडी के पूर्व संचालक एवं कई सामाजिक धार्मिक एवं खेल गतिविधियों में सक्रिय एवं तन,मन,धन से अग्रणी भूमिका निभाने वाले भाजपा के युवा नेता श्री रायसिंह मेवाडा की धर्मपत्नी श्रीमती हेमकंवर राय सिंह मेवाडा ने आष्टा नपा अध्यक्ष पद के लिये पार्टी से उम्मीदवार बनाने की अपनी दावेदारी प्रस्तुत कर मांग पत्र सौपा।

दावेदारी का पत्र सौपते हेमकुंवर-रायसिंह मेवाड़ा


आज स्थानीय गीतांजलि गार्डन में आयोजित कार्यक्रम के दौरान भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की कई सदस्य, संगठन के पदाधिकारियों की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी की और से आष्टा नगरपालिका अध्यक्ष पद का टिकट दिए जाने की मांग का पत्र श्रीमती हेमकुंवर रायसिंह मेवाडा ने मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती माया नरोलिया एवं आष्टा विधायक श्री रघुनाथसिंह मालवीय को सौंपा। इस अवसर पर श्रीमती हेमकुंवर मेवाड़ा ने प्रदेश अध्यक्ष को बताया कि अगर भारतीय जनता पार्टी आष्टा नगरपालिका अध्यक्ष पद के लिए मुझे अपना उम्मीदवार घोषित करती है तो वे उनका पूरा परिवार सभी कार्यकर्ताओं,वरिष्ठ नेताओं के सहयोग से आष्टा नगर की जनता की सेवा के लिए तैयार हु।


अब देखना होगा आष्टा नगरपालिका अध्यक्ष पद के लिए लगातार दावेदारों की जो संख्या बढ़ती जा रही है,उनमें से पार्टी किस पिछड़े वर्ग की महिला को अपना उम्मीदवार घोषित करेगी। वैसे अभी पार्टी की ओर से चयन हेतु कोई प्रक्रिया शुरू नही की गई है,मात्र दावेदार ही सक्रिय नजर आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!