Spread the love

सीहोर । जिला प्रेस क्लब ने जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच कर दो अलग अलग ज्ञापन जिलाध्यक्ष गौतम शाह के नेतृत्व में सौंपे गए ।


इस मौके पर अतिरिक्त एसपी समीर यादव ने ज्ञापन प्राप्त कर इन दोनों गंभीर मामलों में कार्रवाही करने का आश्वासन दिया ।
जिला प्रेस क्लब ने सौपे पहले ज्ञापन में उस फर्जी मैलकर्त्ता के विरुद्ध कार्रवाही की मांग की गई जो लगातार भोपाल भोपाली के नाम से सीहोर जिले के पत्रकारो को मेल कर जिला पंचायत में 4 करोड़ लाखो के भ्रष्टाचार की जानकारी देकर इस मामले में एक अधिकारी और एक संविदा कर्मी पर गम्भीर आरोप लगाता है। भेजे ईमेल में वो दो पत्रकारों पर भी आरोप लगा रहा है की दो पत्रकारो को “कार” दे कर प्रेस को मैनेज कर लिया है।

ये है 6 व 8 फरवरी को आया मेल का स्क्रीन शॉट

ज्ञापन में कहा गया है की इस फर्जीवाड़े से जिले के पत्रकारों की नकारात्मक छवि बन रही है । ज्ञापन में मांग की गई है कि इस फर्जी मेल आईडी धारक के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की जाए । जिला प्रेस क्लब ने दूसरे ज्ञापन में जिले में गैर पत्रकारों द्वारा वाहनों पर प्रेस शब्द के उल्लेख को लेकर उनके विरुद्ध कार्रवाही की मांग की गई है ।

जिला प्रेस क्लब अध्यक्ष गौतम शाह के नेतृत्व में सौंपे गए ज्ञापन देने वालो में प्रदीप चौहान,कुलदीप सारस्वत,दिनेश तिवारी, शैलेंद्र विश्वकर्मा, धर्मेंद्र मुकेश राय ,विमल राय,सुजीत रैकवार , विनेश चौहान, वृंदाविश्वकर्मा , शरद शर्मा रूपेश खरे आदि उपस्थित रहे । देखना है क्या पुलिस की सायबर सेल भोपाल भोपाली का चेहरा कब तक उजागर करती है। स्मरण रहे ईमेल पर लम्बे समय से उक्त भोपाल भोपाली मेल भेज कर आरोप लगा रहा है,अब तो प्रेस को भी इसमें उसने शामिल कर लिया है,जिसको लेकर जिले के पत्रकारो में भारी आक्रोश है।

श्री समीर यादव एडिशनल एसपी सीहोर

इनका कहना है:-एक किसी भोपाल भोपाली द्वारा ईमेल पर मेल भेज कर वो जो आरोप लगा रहा है,आज उसकी जांच एवं कार्यवाही की मांग को लेकर जिला प्रेस क्लब ने ज्ञापन दिया है,जिसकी जांच करायेंगे, जिला पंचायत से भी वाट्सअप पर एक मैसेज भेजा है,उन्होंने भी इस मामले की जांच,कार्यवाही की मांग की है,हमने जिला पंचायत से लिखित में शिकायत पत्र भेजने को कहा है:-श्री समीर यादव एडिशनल एसपी सीहोर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!