Spread the love

सीहोर। थाना बिलकिसगंज पुलिस ने अवैध रूप से 05 लीटर देशी कच्ची महुआ शराब रखे पाये जाने पर 01 आरोपी को गिरफ्तार कर 34 आवकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है।
थाना बुदनी पुलिस ने अवैध रूप से 20 लीटर देशी कच्ची महुआ शराब रखे पाये जाने पर एक स्कूटी सहित 02 आरोपी को गिरफ्तार कर 34 आवकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है।


थाना शाहगंज पुलिस ने अवैध रूप से 05 लीटर देशी कच्ची महुआ शराब रखे पाये जाने पर 01 आरोपी को गिरफ्तार कर 34 आवकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है।
“अवैध हथियार सहित 02 आरोपी गिरफतार”
इछावर पुलिस ने अवैध रूप से सार्वजनिक स्थान पर छुरा लेकर घुमते पाये जाने पर 01 आरोपी को गिरफतार कर आर्म्स एक्ट के तहत् कार्यवाही की है।
दोराहा पुलिस ने अवैध रूप से सार्वजनिक स्थान पर छुरी लेकर घुमते पाये जाने पर 01 आरोपी को गिरफतार कर आर्म्स एक्ट के तहत् कार्यवाही की है।


“दहेज प्रताडना का मामला दर्ज”
थाना गोपालपुर अंतर्गत छायली थाना खातेगांव निवासी विवाहिता की रिपोर्ट पर थाना गोपालपुर पुलिस ने विवाहिता के पति एवं अन्य परिजन के विरूद्व दहेज प्रताडना का मामला दर्ज किया है, जिसमे विवाहिता ने बताया है कि उसके ससुराल पक्ष द्वारा दहेज में एक मोटर सायकल की मांग कर शारिरिक व मानसिक रूप से प्रताडित किया गया ।


थाना नसरूल्लागंज अंतर्गत सर्वरगंज निवासी विवाहिता की रिपोर्ट पर थाना नसरूल्लागंज पुलिस ने विवाहिता के पति के विरूद्व दहेज प्रताडना का मामला दर्ज किया है, जिसमे विवाहिता ने बताया है कि उसके पति द्वारा दहेज में एक मोटर सायकल व सोने की चेन की मांग कर शारिरिक व मानसिक रूप से प्रताडित किया गया ।
“सडक हादसे में 01 की मौत अन्य मामलों में 04 घायल”
थाना आष्टा अंतर्गत मानाखेडी जोड के पास कोठारी में टाटा आयशर क्रमांक डीएल-01-एलडबल्यू-2480 के चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाकर मोटर सायकल क्रमांक एमपी-42- एमक्यू-6447 में साईड से टक्कर मार दी, जिससे रमेश पिता रामरतन जायसवाल उम्र 61 साल निवासी शुजालपुर की मृत्यु हो गई । सूचना पर आष्टा पुलिस ने मामला कायम कर जांच शुरू कर दी ।


थाना नसरूल्लागंज अंतर्गत ग्रीन गार्डन के सामने मेन रोड नसरूल्लागंज में ट्रक क्रमांक आरजे-06-जेपी-9775 के चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाकर मोटर सायकल क्रमांक एमपी-37-एमआई-7969 में सामने से टक्कर मार दी, जिससे 01 व्यक्ति को चोटे आई है ।
थाना गोपालपुर अंतर्गत अज्ञात मोटर सायकल के चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाकर मोटर सायकल में टक्कर मार दी, जिससे 01 व्यक्ति को चोटे आई है ।
थाना बुदनी अंतर्गत होलीपुरा जोड सलकनपुर जोड ग्राम होलीपुरा में अज्ञात ट्रक चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाकर मोटर सायकल क्रमांक एमपी-37-एमआई-2252 में टक्कर मार दी, जिससे 01 व्यक्ति को चोटे आई है ।


थाना कोतवाली अंतर्गत हीरापुर-बरखेडी के बीच मंदिर के पास सीहोर में पीकअप क्रमांक एमपी-37-जीए-2029 के चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाकर पैदल जा रहे व्यक्ति को टक्कर मार दी, जिससे 01 व्यक्ति को चोटे आई है ।
“अलग-अलग कारणों से 05 की मौत”
थाना बिलकिसगंज अंतर्गत बामलाधड निवासी 45 वर्षीय किशनलाल पिता सुखराम की मृत्यु जहरीला पदार्थ खाने से उपचार के दौरान हमीदिया अस्पताल भोपाल में हो गई । सूचना पर बिलकिसगंज पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी ।


थाना रेहटी अंतर्गत सलकनपुर निवासी 23 वर्षीय संजू पिता नर्मदा प्रसाद धोबी की मृत्यु फांसी लगाने से हो गई । सूचना पर रेहटी पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी ।
थाना इछावर अंतर्गत आमलानबाबाद निवासी 23 वर्षीय हुकुमसिंह पिता गजराज सिंह खाती की मृत्यु एक्सीडेन्ट में आई चोटो के कारण उपचार के दौरान नर्मदा अस्पताल भोपाल में हो गई । सूचना पर इछावर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी ।
थाना नसरूल्लागंज अंतर्गत खरसानिया निवासी 26 वर्षीय रामदेव पिता हरचंद गौड की मृत्यु छत से गिरने से हो गई । सूचना पर नसरूल्लगंज पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी ।
थाना शाहगंज अंतर्गत खितबई निवासी 80 वर्षीय बटारिया बाई पति छब्बीलाल की मृत्यु ऊॅचाई से गिरने से दौराने उपचार हो गई । सूचना पर शाहगंज पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!