Spread the love

आष्टा। 3 दिन पूर्व पार्वती थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम ग्राम पारदीखेड़ी(डोडी के पास) के जंगल में उर्जर सिंह के खेत के पास एक अज्ञात युवक की लाश मिलने की सूचना पर एसडीओपी आष्टा, पार्वती थाना प्रभारी, पुलिस मौके पर पहुंची थी। खेत के मालिक उर्जरसिंह जब चना काटने खेत पर गये थे तब उक्त लाश जंगल मे पड़ी नजर आई थी तब उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को सूचना दी थी।
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची मिली उक्त अज्ञात युवक की लाश जिसके सिर गर्दन आदि शरीर के हिस्सों पर गहरी चोट के निशान होने से प्रथम दिन ही इसको लेकर हत्या की आशंका जताई जा रही थी।

हत्यारो तक पहुची पार्वती थाना पुलिस….!


वही दूसरी ओर जावर थाने में जावर के अम्बिका नगर में रहने वाली एक महिला ने अपने पति के 1 फरवरी की रात्रि से घर से गायब होने की सूचना दी थी,जिस पर जावर पुलिस ने महिला के पति जीवन मंडल उम्र 38 वर्ष के घर से गायब होने पर गुमइंसान कायम किया था,जब ये जानकारी पार्वती थाना पुलिस को लगी तब अपने थाना क्षेत्र में मिली इस अज्ञात लाश की पहचान के लिये गायब युवक जीवन मंडल के परिजनों रिश्तेदारों को बुलाया गया,ताकि मिली लाश किसकी है शिनाख्त हो सके। पार्वती थाना पुलिस का अंदाजा सही निकला क्योकि मिली उक्त लाश की पहचान जावर के उक्त गुमइंसान जीवन मंडल के रूप में परिजनों ने की। लाश की पहचान होने पीएम के बाद लाश परिजनों को सौपने के बाद उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

घटना के बाद एसपी श्री एस एस चौहान,एडिशनल एसपी श्री समीर यादव आष्टा एसडीओपी-पार्वती थाना प्रभारी को साथ लेकर घटना स्थल पहुचे,मौका मुआयना किया,स्थानीय अधिकारियों से मृतक जीवन मंडल के 1 फरवरी को घर से गायब होने से लाश मिलने तक की पूरी जानकारी ली अनुभवी अधिकारियों को मामला समझते देर नही लगी और एसपी द्वारा दिये निर्देशो का अनुपालन शुरू हुआ,खबर है की घटना के बाद से इस हत्या के पीछे जो कारण चर्चा में आया था वो ही सामने आया,खबर है की इस घटना में करीब 3 लोग शामिल है,जिन तक पुलिस के पहुचने की खबर है। आज इस पूरे मामले का खुलासा होने की उम्मीद है। खबर है अपने ही अपनो की जान के दुश्मन बन गये। जो कारण इस हत्या के पीछे निकलने की खबर आई है,वो कारण 5/6 साल से अस्तित्व में था। हत्या के पीछे सामने आये कारण में जीवन मंडल एक बड़ी बाधा थी,जिसे इस तरह खत्म किया गया।
इस मामले के पीछे बड़ी रोचक कहानी सामने आने की उम्मीद है,वो कहानी क्या है,इसका पूरा खुलासा पुलिस की जुबानी ही सुनना है,उसी का इंतजार किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!