Spread the love


श्रीमति हेमकुंवर रायसिंह मेवाड़ा

आष्टा। जब से यह समाचार आया है की मार्च के बाद कभी भी मप्र में निकाय चुनावों की घोषणा हो सकती है,आष्टा में आष्टा नपा अध्यक्ष पद के दावेदारों ने तरह तरह के आयोजन कार्यक्रम कर सक्रियता शुरू कर दी है,किसी ने तिल गुण के लड्डू बांट कर,तो किसी भी भगवान राम के कैलेंडर बांट कर अपनी सक्रियता,दावेदारी प्रस्तुत की।

आज इस ही कड़ी में युवा भाजपा नेता पूर्व मंडी संचालक रायसिंह मेवाड़ा ने अपने जन्मदिन को बड़े स्तर पर मना कर अपनी पत्नि श्रीमति हेमकुंवर मेवाड़ा की नपा चुनाव में अध्यक्ष पद के लिये दावेदारी प्रस्तुत कर दी है। आज जन्मदिन के पूरे आयोजन में यही चर्चा खास रही।
श्री रायसिंह मेवाड़ा के जन्मदिन के अवसर पर मित्र मंडली द्वारा आयोजित बड़े स्तर पर आयोजित कार्यक्रम में विधायक श्री रघुनाथसिंह मालवीय,जनपद प्रधान धारासिंह पटेल सहित पार्टी के साथ साथ सैकड़ो मित्र,स्नेहीजन, जन्मदिन के कार्यक्रम में पहुचे ओर बधाई दी।


जब से यह चर्चा आई की मार्च के बाद कभी भी नगर पालिका नगर निगमों,नगर पंचायतों के चुनाव की घोषणा हो सकती है, तभी से नगर पालिका अध्यक्ष पद के दावेदार लगातार सक्रियता बनाए हुए हैं।
आज एक बार फिर बड़ी सक्रियता का एक नजारा रायसिंह मेवाड़ा के जन्मदिन के रूप में आज आष्टा नगर में देखने को मिला।


भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता पूर्व मंडी संचालक राय सिंह मेवाड़ा के जन्मदिन पर आज जो भीड़,सक्रियता नजर आई वो अन्य दावेदारों को ओर सक्रिय कर सकता है।
स्मरण रहे रायसिंह मेवाडा जो कि होने वाले नगर पालिका चुनाव में अपनी पत्नी को अध्यक्ष पद का उम्मीदवार बनवाने के लिए लगातार सक्रियता बनाए हुए हैं जन्मदिन के बहाने एक बड़ा आयोजन कर अपनी शक्ति का प्रदर्शन इस ही कड़ी का एक हिस्सा माना जा रहा है। जन्मदिन के आयोजन में सैकड़ों लोग उपस्थित हुए।


विधायक श्री रघुनाथ सिंह मालवीय,सहकारी नेता देवीसिंह परमार, जनपद प्रधान धारासिंह पटेल,ललित नागोरी,राकेश सुराना, कृपालसिंह ठाकुर गजराज पटेल,नवदीप कौर सहित कई नेता इस कार्यक्रम में पहुंचे। स्मरण रहे आष्टा नगर पालिका अध्यक्ष पद इस बार पिछड़ा वर्ग की महिला के लिए आरक्षित हुआ है।
राय सिंह मेवाडा जो कि भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मंडी संचालक रहे है,वे अपनी पत्नी श्रीमती हेमकुंवर मेवाड़ा को इस बार नपा अध्यक्ष पद का चुनाव लड़वाने का दावा पेश किया है।


आज उनके जन्मदिन पर आष्टा नगर फ्लेक्स बैनर पोस्टरों से पटा नजर आया।
वहीं जन्मदिन के कार्यक्रम स्थल पर भी आज काफी गहमागहमी नजर आई ।
सभी और एक ही चर्चा थी जन्मदिन तो एक बहाना है टिकट की दावेदारी सब को दिखाना है.!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!